रज्जो ''सेलेस्टी बैरागी'' ने ''''आलिया भट्ट के हमशक्ल से ''रज्जो'' तक के अपने सफर को बताया शानदार

8/22/2022 4:44:39 PM

नई दिल्ली। उत्तराखंड की बाढ़ पर आधारित दिल को छू लेने वाली कहानी हो या आलिया भट्ट के हमशक्ल चेहरे सेलेस्टी बैरागी का डेब्यू, स्टारप्लस के आने वाले शो 'रज्जो' को देखने के बहुत सारे कारण है। जैसा कि सेलेस्टी शो के साथ अपना डेब्यू कर रही हैं, यह असल में उनकी जिंदगी का एक जीवन बदलने वाला पल है।

 

सेलेस्टी शो में लीड 'रज्जो' की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसने बाढ़ में अपनी मां को खो दिया है और बाद में उसे एथलेटिक्स में पदक जीतने के लिए अपनी मां के सपने के बारे में पता चलता है। यह शो रज्जो की यात्रा और उसकी मां के अधूरे सपने को पूरा करने की उसकी प्रेरक कहानी को आगे बढ़ाएगा, जो उसके रास्ते में आने वाली सभी चुनौतियों का सामना कर रही है।

 

सेलेस्टी पहले से ही सोशल मीडिया की दुनिया में एक जाना-पहचाना चेहरा रही हैं। टैलेंटेड गर्ल अपने आलिया भट्ट के हमशक्ल चेहरे के लिए सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव थी, लेकिन रातो रात उनका जीवन बदल गया, जब उन्होंने एक रील पोस्ट की जिसमें उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी के एक सीन को फिर से बनाया और निर्माताओं का ध्यान रज्जो के लिए अपनी की ओर आकर्षित किया।  

 

स्टारप्लस की आने वाली 'रज्जो' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अपना नाम चुने जाने के बाद, अभिनेत्री बनने का उनका सपना पूरा हो गया। शो के साथ अपने लगाव के बारे में बात करते हुए, सेलेस्टी ने कहा, "रज्जो मेरे जीवन में एक बहुत ही खास शो के रूप में आया है। आलिया भट्ट की हमशक्ल होने से लेकर स्टार प्लस 'रज्जो' के लिए चुने जाने तक, यह सबसे अद्भुत यात्रा रही है। यह आश्चर्यजनक लगता है कि अब लोग मुझे मेरी प्रतिभा के लिए जानेंगे। मैं खुद को रज्जो के रूप में मुझे चुनने के लिए स्टारप्लस की बहुत आभारी हूं, मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।" 'रज्जो' को स्टार प्लस पर 22 अगस्त 2022 को शाम 7 बजे IST पर लॉन्च किया जाएगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News