सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर Kareena तक, इस साल OTT डेब्यू के लिए तैयार हैं ये सेलेब्स

1/13/2023 3:03:09 PM

नई दिल्ली। OTT दुनिया भर के अभिनेताओं के लिए एक समान अवसर बन गया है और इसने असंभावित सितारों को जन्म दिया है और कुछ सबसे विश्वसनीय अभिनेताओं को एक बड़ा प्रशंसक आधार खोजने के लिए एक मंच दिया है। हाल के वर्षों में OTT के उछाल को नज़रंदाज़ नहीं किया जा सकता है और आने वाले समय में भी इसका दबदबा बना रहेगा। यह न केवल प्रभावशाली कहानी कहने और युवा अभिनेताओं के लिए एक मंच के लिए आकर्षक रहा है, बल्कि यह एक ऐसा स्थान भी बन गया है जहां उद्योगों के कुछ सबसे बड़े नाम अपना मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं। ये कुछ सबसे बड़े नाम हैं जो इस साल अपना OTT डेब्यू कर रहे हैं। देखिए सूची।

 

भुवन बम 
भारत के सबसे चहेते और सबसे बड़े कॉन्टेंट क्रिएटर्स में से एक, भुवन बाम सबसे पहले इस साल  अपने शो ताज़ा खबर के साथ OTT की दुनिया में प्रवेश किया है, जो अभी-अभी डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हुआ है। यह शो उनका दूसरा अभिनय कार्यकाल है लेकिन एक प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए उनका पहला शो है 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा 
शेरशाह की भारी सफलता के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​जल्द ही रोहित शेट्टी की पहली डिजिटल सीरीज़ का निर्माण करेंगे, जो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए उनकी पहली प्रसिद्ध कॉप एक्शन फिल्म यूनिवर्स का विस्तार करती है। 

 

राजकुमार राव 
अभिनेता एक प्रिय अभिनेता है जो प्रत्येक प्रदर्शन में महारत हासिल करता है और जल्द ही हिट जोड़ी राज और डीके की अगली सिरीज़, गन्स और गुलाब में देखा जाएगा। 

 

सोनाक्षी सिन्हा 
रीमा कागती द्वारा निर्देशित 'दहाद' नामक पुलिस ड्रामा में अभिनेत्री मुख्य भूमिका निभाती नज़र आयेंगी। इस में सोनाक्षी के साथ विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

 

करीना कपूर खान 
अभिनेत्री एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म में काम करती नज़र आएंगी, जिसे सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और यह किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का रूपांतरण है। 

 

आदित्य राय कपूर 
इस अभिनेता ने द नाइटमैनेजर रीमेक में ऋतिक रोशन की जगह ली, जिसे डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस प्रोजैक्ट से आदित्य OTT पर डेब्यू करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News