आर्यन खान, अनन्या पांडे, सुहाना खान के साथ बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं रानी मुखर्जी

1/14/2023 11:46:20 AM

मुंबई। बीते शुक्रवार को, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान को मुंबई में एक बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया। गौरी खान को भी पार्टी वेन्यू के बाहर स्पॉट किया गया। श्वेता बच्चन, रानी मुखर्जी, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, अगस्त्य नंदा, नव्या नवेली नंदा, ख़ुशी कपूर और कई अन्य हस्तियाँ भी काजल आनंद और कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स को बर्थडे पार्टी में देखा गया।

PunjabKesari

इस पार्टी में नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शामिल हुए। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स स्टार महीप कपूर और संजय कपूर के साथ-साथ निर्देशक अयान मुखर्जी भी पार्टी में नजर आए। नव्या नवेली नंदा बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पार्टी में शामिल हुई। फिल्ममेकर जोया अख्तर भी नजर आईं।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि सुहाना अगस्त्य को डेट कर रही हैं, उन्होंने पार्टी के लिए ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी। नव्या के साथ पार्टी वेन्यू के बाहर फोटो खिंचवाने वाले अगस्त्य ने ब्लू डेनिम के साथ बेज जैकेट पहनी थी। सुहाना के भाई, आर्यन, जो शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत एक लेखक के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं, ने पार्टी के लिए वाइट पहना था। अनन्या पांडे ने ग्रीन रंग की ड्रेस पहनी थी, जबकि शनाया कपूर ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। गौरी खान ने बेज कलर का आउटफिट पहना था। करण जौहर ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए, वहीं रानी मुखर्जी पिंक और ब्लू लुक में नजर आईं। फिल्म निर्माता जोया अख्तर के साथ पहुंचीं श्वेता बच्चन बेज रंग की पोशाक में नजर आईं।

PunjabKesari

सुहाना खान जोया अख्तर की द आर्चीज में अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नेटफ्लिक्स की फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। फिल्म में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं। हाल ही में, यह बताया गया कि अगस्त्य और सुहाना डेटिंग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News