सामने आईं बॉलीवुड स्टार्स की लव बाइट तस्‍वीरें, दूसरे नंबर वाली देखकर लगेगा झटका

2/22/2018 9:51:13 AM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स में कई उप्स मूमेंट और अच्छें मूमेंट्स देखने को मिलते हैं। जिसके चलते कई बार उनको लोगो के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। आज हम आपको स्टार्स की कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसको आपने पहले कम ही देखा होगा।

प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड और हॉलीवुड की बेबॉक अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अपने दमदार किरदारों से काफी नाम कमाया है। इस तस्वीर में उनकी गर्दन पर लव बाइट्स साफ नजर आ रहा है। इन्होंने इसे छुपाने की तो बहुत कोशिश की, परंतु मीडिया की नजरों से कुछ छुपाना बहुत ही मुश्किल है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान लाखों दिलों में राज करते हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इस तस्वीर में शाहरुख की गर्दन पर लव बाइट का निशान दिखाई दे रहा है। क्योंकि यह शादीशुदा है और अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बहुत ही ईमानदार भी हैं।

दीपिका पादुकोण 

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण बहुत ही टैलेंटेड है और अपने टैलेंट के चलते उन्होंने बहुत ही कम समय में बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है और इन की ज्यादातर सभी फिल्में हिट रही हैं। तस्वीर में दीपिका के जो लव बाइट्स का निशान दिख रहा है वह निशान वह कितना भी छुपाने की कोशिश करें। वह छुप नहीं सकता, क्योंकि उनकी लव बाइट का निशान ऐसी जगह पर है जिसे वह चाहकर भी नहीं छुपा सकती।

सलमान खान 

बॉलीवुड के सुल्तान यानी कि सलमान खान की, इन्हें बॉलीवुड में ज्यादातर लोग भाईजान के नाम से भी जानते हैं। इनके शरीर पर लव बाइट्स का निशान देखकर लोग बहुत ही हैरान भी होंगे। क्योंकि अभी तक ये कुंवारे हैं और जब लोग इन्हें शादी करने के लिए कहते हैं तो यह उन बातों को टाल जाते हैं। 

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की सबसे हॉट और स्टाइलिश एक्ट्रैस करीना ने अच्छे अभिनय के साथ बॉलीवुड में अपनी अच्छी ख़ासी जगह बनाई है। तस्वीर में करीना की कमर पर लव बाइट का निशान साफ देखने को मिल रहा है।