2020 में इन सेलेब्स के घर गूंजी किलकारियां, कोई बिन ब्याही बनीं मां तो किसी की सेरोगेसी से भरी गोद

2/22/2020 3:12:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 2020 में कई स्टार्स के घर किलकारियां गूंजी हैं। इनमें लेटेस्ट है शिल्पा शेट्टी, जिन्हें हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। 2020 में शिल्पा की तरह कई अन्य सेलेब्स भी हैं, जिनके घर किलकारियां गूंजी हैं। इन सभी स्टार्स ने बच्चों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो फैंस के बीच वायरल हो रही हैं। हालांकि, इन सेलेब्स में एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो बिन ब्याही मां बनी हैं और एक सेरोगेसी की मदद से।   

PunjabKesari
हाल ही में दूसरी बार मां बनी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर नन्ही परी का हाथ पकड़े हुए फोटो शेयर की हैं। बेटी का नाम समीशा रखा है। फोटो शेयर करते एक्ट्रेस ने लिखा- 'ओम गणेशाय नम:, हमारी प्रार्थनाओं का फल मिल गया हैं। नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीशा शेट्टी कुंद्रा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। एक्ट्रेस ने बेटी के नाम का मतलब भी बताया हैं। शिल्पा ने पोस्ट में लिखा- 'सा संस्कृत का शब्द है, जिसका मतलब 'टू हैव' और मिषा रशियन शब्द है। इसका अर्थ होता है कि 'कोई जो भगवान की तरह हो।' हमारी बेटी लक्ष्मी हैं। इसने हमारे परिवार को पूरा कर दिया है। शिल्पा की यह दूसरी बेटी सेरोगेसी की मदद से हुई है। 

 

लिसा हेडन ... 

एक्ट्रेस और मॉडल लिसा हेडन और पति डिनो लालवानी फरवरी 2020 में दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला। लीजा ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी शेयर की। उसने अपने दोनों बेटों की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "इस छोटी सी आशीष ने मेरे दिल को एक तरह से छू लिया है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा मैं आप दोनों की मां हूं। 

PunjabKesari

 कल्कि कोचलिन ... 
एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने 7 फरवरी को एक बच्ची को जन्म दिया। इस खुशखबरी को उनके बॉयफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “साप्पो का स्वागत करें। शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद। महिलाओं का सम्मान करें । बेबी को जन्म देने के लिए उन्हें बहुत सारी परेशानियों से गुजरना पड़ता हैं। कुछ दिनों बाद कल्कि ने बॉयफ्रेंड हर्शबर्ग के साथ अपनी बेटी की एक तस्वीर साझा की। उसने फोटो को कैप्शन दिया, "मेरी गाय और मेरी लड़की।"

PunjabKesari

 सिंगर एनरिक और अन्ना कोर्निकोवा ... 
सिंगर एनरिक इग्लेसियस और टेनिस स्टार अन्ना कोर्निकोवा ने 30 जनवरी, अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया । कोर्निकोवा और इग्लेसियस ने "मेरी धूप," लिखकर बेबी की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

PunjabKesari

 प्रसन्ना और स्नेहा... 
एक्टर प्रसन्ना और स्नेहा जनवरी में बच्ची के पेरेंट्स  बन गए। छोटे गुलाबी जूतों की एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रसन्ना ने लिखा, "एंजल आ गई"। इससे पहले उनका एक बेटा विहान है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News