2017 में ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी ये एक्ट्रैसेस, किसी की बिकिनी तो किसी की  ट्रांसपैरेंट ड्रैस पर साधा निशाना

12/29/2017 11:17:38 AM

मुंबई: सोशल साइटस पर एक्ट्रैसेस की ड्रैस और उनके मेकअप को ट्रोल करना मानों ट्रेड सा बन गया हो। साल 2017 को खत्म होने में सिर्फ दो ही दिन बचे है। इस पैकेज के द्वारा हम आपको बताने जा रहे है कि जो सेलिब्रिटीज  2017 में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के शिकार हुए। 

1. प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड का रुख कर चुकी प्रियंका PM के सामने छोटी ड्रैस पहनने पर ट्रोल हुई थीं। प्रियंका पीएम मोदी से मिलने जब पहुंची थीं तो नी लेंथ ड्रैस पहन कर पीएम के पास जा पहुंची। इसके बाद वह सोशल मीडिया में खूब ट्रोल हुई थीं।

2. माहिरा खान 

पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा खान रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर में सिगरेट के कश लगाती दिख रही थी जिसके चलते वह सोशल मीडिया में ट्रोल हो गई थीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर लोगों के उल्टे सीधे कॉमेंट्स भी किए थे।

3. तापसी पन्नू 

 बॉलीवुड एक्ट्रैस तापसी पन्नू को उनकी एक तस्वीर के लिए सोशल मीडिया में ट्रोल किया गया। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि तुम जैसों को देख कर ही मर्द लड़कियों को छेड़ने पर मजबूर होते हैं।

4. मल्लिका शेरावत

बोल्ड एक्ट्रैस में शुमार मल्लिका शेरावत अपनी HOT तस्वीर पर ट्रोल हो गई थीं। कई यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट कर मल्लिका को ये सब बंद करने की सलाह दी। एक यूजर ने उन्हें आंटी तक कह डाला। तो कुछ यूजर्स ने उन्हें उम्र का लिहाज करने की सलाह दी।

5. फातिमा सना शेख

 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख इस साल जून में अपने हॉट बिकनी फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई थीं। फातिमा को सोशल मीडिया पर रमज़ान के महीने में स्विमसूट पहनने के लिए ट्रोल किया गया।

6. सलमान खान

हाल ही में ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर आया था। ट्रेलर आने के बाद सलमान को जमकर ट्रोल किया गया। एक यूजर ने सलमान के हिट एंड रन केस को उठाते हुए तंज कसते हुए लिखा सलमान खान- टाइगर जिंदा है, ड्राइवर- हां! उस दिन गाड़ी मैं चला रहा था।

7. गौरी खान

गौरी खान को बर्थडे में ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनने को लेकर सोशल मीडिया पर गौरी खान को ट्रोल किया गया। एक यूजर ने लिखा थर्ड क्लास गौरी तुम इतने पॉपुलर बच्चों की मां हो और तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस... ओह यह बहुत बुरा है... क्या तुम थोड़ा तमीज से नहीं तैयार हो सकतीं... तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस ऐसा है जैसे तुम बहुत गरीब हो और पूरे कपड़े पहनने के लिए तुम्हारे पास पैसे नहीं हैं।