इन सुपर रोमांटिक ओटीटी सीरीज के साथ मनाएं वैलेंटाइन डे

2/13/2023 4:18:05 PM

मुंबई। वैलेंटाइन डे एक्ट्स ऑफ अफेक्शन में शामिल होने और यादगार यादें बनाने के बारे में है। यदि आप इसे और ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए एक अनोखे और अंतरंग तरीके की तलाश कर रहे हैं, तो हमने विशेष रूप से लव-बर्ड्स के लिए दी बेस्ट रोमांटिक ओटीटी सीरीज की एक लिस्ट तैयार की है। चाहे आप रोमांस सीरीज़ सुनने के मूड में हों या लव ड्रामा देखने के मूड में हों, यह लिस्ट आपके लिए है।

Silent Love

Genre: Romance

Platform: Pocket FM

PunjabKesari

टिया, एक मासूम युवती, अपनी सौतेली माँ और भाई-बहनों के अत्याचार के तहत एक क्रूर अस्तित्व को सहन करती है, और उसका दिल टूट जाता है जब। जैसे ही वह सोचती है कि चीजें और खराब नहीं हो सकतीं, एक रहस्यमय अजनबी उसकी दुनिया में प्रवेश करता है। यह गूढ़ व्यक्ति कौन है? क्या वह बुरे इरादों के साथ आता है, या वह अराजकता के बीच आशा की किरण है? क्या टिया को आखिरकार वह प्यार मिल पाएगा जिसकी वह हकदार है? टिया की यात्रा पर उसका अनुसरण करें क्योंकि वह अपने जीवन में प्रवेश करने वाले इस मूक प्रेम के बारे में सच्चाई को उजागर करती है। क्या यह प्यार और खुशी से भरे एक नए अध्याय की शुरुआत होगी, या यह और अधिक दिल टूटने की ओर ले जाएगा? पता लगाने के लिए ट्यून इन करें।

Mismatched

Genre: Romance

Platform: Netflix

PunjabKesari

Mismatched नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई एक रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है। सीरीज दो कॉलेज छात्रों की कहानी पर आधारित है, जो एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ जुड़ जाते हैं और अंत में प्यार की खोज करते हैं। दो छात्र बहुत अलग पृष्ठभूमि और व्यक्तित्व से आते हैं, लेकिन समय के साथ उनका रिश्ता खिलना शुरू हो जाता है। यह शो उनके रिश्ते के उतार-चढ़ाव और उन चुनौतियों की पड़ताल करता है, जिनका वे सामना करते हैं क्योंकि वे प्यार की जटिलताओं को नेविगेट करते हैं। श्रृंखला में युवा अभिनेताओं का एक समूह शामिल है और इसे शैली पर हल्के दिल से लेने और सहस्राब्दी संबंधों के भरोसेमंद चित्रण के लिए सकारात्मक समीक्षा मिली है।

Yeh Rishta Kaisa Hai

Genre: Romance

Platform: Pocket FM

PunjabKesari

अपनी शादी की पूर्व संध्या पर, दुल्हन का दिल टूट जाता है क्योंकि उसका मंगेतर उसे अपने सचिव के लिए छोड़ देता है। हताशा के क्षण में, वह एक मैरिज ब्यूरो में एक अजनबी के साथ शादी के बंधन में बंध जाती है। अपनी शादी की रात में, वह अपने नए पति को बताती है कि उनका मिलन कभी भी मात्र साहचर्य से आगे नहीं बढ़ेगा। लेकिन दूल्हा सोचता है, क्या प्यार सच में पनप सकता है अगर वे कम से कम इसे मौका न दें? क्या यह अप्रत्याशित विवाह युगों तक एक प्रेम कहानी के रूप में विकसित होगा?

Little Things

Genre: Romance

Platform: Netflix

PunjabKesari

लिटिल थिंग्स एक लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज है जो वेलेंटाइन डे के लिए एक शानदार घड़ी हो सकती है। यह रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ एक युवा जोड़े, ध्रुव और काव्या के दैनिक जीवन का अनुसरण करती है, क्योंकि वे एक लॉंग डिसटेंस रिश्ते के उतार-चढ़ाव को नेविगेट करते हैं और चीजों पर काम करने की कोशिश करते हैं। चाहे आप अविवाहित हों या किसी रिश्ते में हों, "लिटिल थिंग्स" जरूर देखें। तो क्यों न अपने किसी खास के साथ मस्ती करें और नेटफ्लिक्स पर "लिटिल थिंग्स" के साथ आरामदेह और दिल को छू लेने वाले वैलेंटाइन डे का आनंद लें।

College Romance

Genre: Romance

Platform: SonyLiv

PunjabKesari

"कॉलेज रोमांस" एक लोकप्रिय रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है जो सोनी लिव पर उपलब्ध है। सीरीज एक कॉलेज परिसर में स्थापित है और तीन युवा दोस्तों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कॉलेज में रहते हुए दोस्ती, प्यार और रिश्तों की जटिलताओं को नेविगेट करते हैं। यह शो उनके प्रेम जीवन के उतार-चढ़ाव की पड़ताल करता है क्योंकि वे प्यार में पड़ते हैं और रिश्तों के उतार-चढ़ाव का अनुभव करते हैं। कॉलेज रोमांस शैली पर संबंधित पात्रों और हल्के-फुल्के अंदाज के साथ, "कॉलेज रोमांस" सोनी लिव पर आनंद लेने के लिए रोमांटिक कॉमेडी सीरीज की तलाश करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए जरूरी है।

Kashi Ek Prem Kahani

Genre: Romance

Platform: Pocket FM

PunjabKesari

काशी, बनारस की एक भोली महिला, अपने पिता के साथ एक संतुष्ट जीवन जीती है और एक स्कूल शिक्षक के रूप में अपनी भूमिका का आनंद लेती है। लेकिन उसकी दुनिया उस समय अस्त-व्यस्त हो जाती है जब उसकी शादी अचानक राजघराने के सदस्य अभय प्रताप सिंह से हो जाती है। काशी की अवहेलना से अभय अचंभित हो जाता है, और उनके रिश्ते की परीक्षा हो जाती है। हताशा के एक क्षण में, वह उसे छोड़ देता है, जिससे उनका भविष्य अनिश्चित हो जाता है। क्या अभय वापस लौटेगा, या हरियाली वाले चरागाहों की ओर बढ़ेगा? क्या काशी जाने और नए सिरे से शुरुआत करने में सक्षम होगी, या क्या वह अपनी शादी को सफल बनाने के लिए संघर्ष करेगी? प्रेम, गर्व और दृढ़ संकल्प की इस मनोरम कहानी में काशी और अभय की यात्रा का अनुसरण करें।

Love Contract

Genre: Romance

Platform: Pocket FM

PunjabKesari

कबीर एक रहस्यमय बीमारी से ग्रसित है जिसके कारण जब भी वह किसी महिला के करीब जाता है, तो उसके प्रेम जीवन में खलल पड़ता है। चीजों को और उलझाते हुए, कबीर की श्रेया से जबरन शादी करा दी जाती है। इस बीच, कबीर का दिल एक और महिला का है, जिसे उसके परिवार द्वारा तिरस्कृत किया जाता है। चुनौतियों के बावजूद, कबीर श्रेया के साथ अपनी शादी को बेहतर बनाने और उनके मतभेदों को दूर करने का फैसला करता है। लेकिन काव्या उनके रिश्ते में खटास पैदा करती रहती है। इस कहानी का क्या होता है? क्या कबीर और श्रेया एक साथ खुशियां पाएंगे या उनकी शादी खत्म हो जाएगी? इस पेचीदा कहानी को सुनें और कबीर और श्रेया के प्यार की नियति का पता लगाएं।

Flames season 3

Genre: Romance

Platform: Prime Video

PunjabKesari

फ्लेम्स सीज़न 3 एक अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज़ है जो कॉलेज रोमांस की थीम की पड़ताल करती है। यह शो एक कॉलेज सेटिंग में युवा छात्रों के जीवन और उनके प्यार, दिल टूटने और दोस्ती के अनुभवों के इर्द-गिर्द घूमता है। वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक शो देखने की चाह रखने वालों के लिए यह सीरीज जरूर देखी जानी चाहिए। यह शो युवा प्रेम के सार को दर्शाता है, और दर्शक पात्रों और उनकी भावनाओं से जुड़ सकते हैं। संबंधित और आकर्षक कहानी के साथ, फ्लेम्स सीज़न 3 एक मनोरंजक घड़ी है जो आपको शुरुआत से अंत तक बांधे रखेगी।

Made in Heaven

Genre: Romance

Platform: Prime Video

PunjabKesari

मेड इन हेवन एक इंडियन ऑरिजिनल वेब सीरीज है जो प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। सीरीज भारतीय समाज की पेचीदगियों और अमीरों और प्रसिद्ध लोगों के जीवन की पड़ताल करती है, जैसा कि दो शादी योजनाकारों, तारा और करण की आँखों से देखा जाता है। जरूरी नहीं कि यह शो एक रोमांटिक ड्रामा हो, लेकिन इसमें कई प्रेम कहानियां हैं, जो इसकी व्यापक कहानी के साथ जुड़ी हुई हैं, जो इसे एक दिलचस्प और विचारोत्तेजक घड़ी बनाती है। यदि आप इस वैलेंटाइन डे का आनंद लेने के लिए एक अनूठी और आनंददायक सीरीज की तलाश कर रहे हैं, तो मेड इन हेवन निश्चित रूप से विचार करने योग्य है।

Kitni Mohabbat Hai

Genre: Romance

Platform: Pocket FM

PunjabKesari

जैसे ही मीरा अपने कमरे में बैठी, उसने अचानक अपने बालकनी के दरवाजे की चरमराहट सुनी। उसका दिल धड़क रहा था, वह मदद के लिए चीखने ही वाली थी कि एक अजनबी के हाथ ने उसके होठों को ढँक दिया, जिससे उसका डर शांत हो गया। यह उसकी रूममेट नेहा के भाई अक्षत के साथ उसकी पहली मुलाकात थी। अपरंपरागत परिचय के बावजूद, मीरा और अक्षत ने खुद को एक-दूसरे के प्रति आकर्षित पाया और उनकी मुलाकातें अधिक होने लगीं। लेकिन क्या उनका रिश्ता सिर्फ दोस्ती का है या कुछ और? हमसे जुड़ें क्योंकि हम "कितनी मोहब्बत है" की कहानी को उजागर करते हैं और एक दूसरे के लिए मीरा और अक्षत की भावनाओं की गहराई का पता लगाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News