#Aliamarch: &pictures के साथ मनाइए 'बेमिसाल आलिया भट्ट' के बर्थडे का जश्न!

3/11/2023 10:11:22 AM

मुंबई। साल 2022 में अलग-अलग ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में देने वालीं आलिया भट्ट का सफर किसी तूफान से कम नहीं रहा है। इस मार्च, एंड पिक्चर्स आपके लिए लेकर आ रहा है #आलिया मार्च, जहां उनके जन्मदिन के मौके पर 11 मार्च को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 15 मार्च 2023 को 'डार्लिंग्स' के एंड पिक्चर्स स्पेशल प्रीमियर्स के साथ बेमिसाल आलिया भट्ट को सेलिब्रेट किया जाएगा।

आलिया ने इन दोनों ही फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी हैं, जो एक दूसरे से काफी अलग हैं। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में टाइटल रोल में आलिया ने कमाठीपुरा की एक बाई का शानदार रोल प्ले किया है, जिसमें उन्होंने बड़े दमदार ढंग से अलग-अलग तरह के इमोशंस दिखाए और एक असरदार परफॉर्मेंस पेश की, जिसे बेहद पसंद किया गया। दूसरी ओर, फिल्म 'डार्लिंग्स' में आलिया ने एक कमजोर लेकिन इरादों की पक्की बदरू के रोल में अपनी चमक बिखेरी, जो आखिरकार अपनी ज़िंदगी की कमान खुद अपने हाथ में लेती है।

अपनी फिल्मों के स्पेशल प्रीमियर्स को लेकर आलिया भट्ट ने कहा, "ये फिल्में फीमेल डोमिनेंट भूमिकाओं के बारे में बिल्कुल भी नहीं है। अच्छी स्क्रिप्ट्स और दमदार किरदार हमेशा मुझमें दिलचस्पी जगाते हैं। गंगू या बदरू का रोल निभाना बड़ा इंटेंस और सच्चा है। मैंने इन किरदारों को समझने और गंगू और बदरू के रोल में ढलने के लिए बहुत मेहनत की। मैं उम्मीद करती हूं कि एंड पिक्चर्स पर अपने प्रीमियर्स के साथ ये फिल्में ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेंगी।"

एंड पिक्चर्स पर डार्लिंग्स का प्रीमियर 15 मार्च 2023 को होगा, जिस दिन आलिया का जन्मदिन भी है। शनिवार 11 मार्च को रात 8 बजे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 15 मार्च को रात 8 बजे 'डार्लिंग्स' के चैनल प्रीमियर के लिए एंड पिक्चर्स आपको आमंत्रित करता है, जहां प्रतिभाशाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट के जन्मदिन का जश्न मनाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News