महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में पहले की थी सुशांत के सुसाइड करने की भविष्यवाणी! एक्टर की मौत से एक दिन

6/19/2020 1:53:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड केस में हाल ही में एक्टर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड से पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस ने रेहा से लगभग 11 घंटे पूछताछ की। वहीं इसी बीच रेहा की आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट की कुछ तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है।

वायरल हुईं इन तस्वीरों में महेश और रेहा चक्रवर्ती काफी नजदीक नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्‍वीरों को देखकर हैरान हैं। वायरल हुईं इन तस्वीरों के बाद महेश भट्ट और रेहा को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं।

इतना नहीं नहीं सुशांत की सुसाइड में एक और नया मोड़ आया है। एबीपी न्यूज की दी खबर के मुताबिक सुशांत जिस काॅप्लेस में रहते थे उस बिल्डिंग के CCTV कैमरा एक दिन पहले ही बंद कर दिए गए थे।

सामने आई वायरस पोस्ट में ये भी दावा किया जा रहा है है कि सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा ने एक्टर संग उनकी पर्सनल तस्वीरें भी इंस्टा से डिलीट कर दी। इसके साथ ही सुशांत के घर की डुप्लीकेट चाबी भी उनके घर से गायब है।

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत एक दिन सुसाइड करेंगे। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में कहा गया है कि महेश और रेहा काफी क्लोज थे। इसके अलावा भी कई तरह के और भी पोस्ट वायरल हो रहे हैं जो एक्टर के सुसाइड मामले में कई तरह के सवाल कर रहे हैं। 

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। पुलिस को एक्टर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके साथ ही खबरें हैं कि सुशांत 6 महीने थे डिप्रेशन में था। 

 

Smita Sharma