Sandalwood Drug Case: एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी की गिरफ्तारी के बाद सीसीबी ने एक्टर अकुल बालाजी और सं

9/19/2020 12:18:24 PM

मुंबई. इन दिनों ड्रग मामला चारों तरफ काफी गर्माया हुआ है। बंगलुरू ड्रग मामले में कई स्टार्स को गिरफ्तार किया जा चुका है। हाल ही में सीसीबी ने कन्नड़ फिल्मों के एक्टर अकुल बालाजी, संतोष कुमार और कांग्रेस के पूर्व विधायक के बेटे युवराज आर वी को भी समन जारी किया है।


सीसीबी के एक अधिकारी ने बयान में कहा, ‘ड्रग मामले में जांच के दौरान कॉटनपेट पुलिस थाने में कुछ जानकारी एकत्र की गई थी। इस संबंध में अकुल बालाजी, संतोष कुमार और कांग्रेस के पूर्व विधायक आर वी देवराज के बेटे युवराज आर वी से पूछताछ की जरूरत महसूस की गई।’


अधिकारी ने आगे कहा कि उन्हें शनिवार को सुबह 10 बजे सीसीबी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए नोटिस जारी किए गए हैं। टीवी शोज और कुछ फिल्मों में काम कर चुके अकुल बालाजी ने कहा कि उन्हें नोटिस मिला है।


 बता दें  अब तक पुलिस ने इस मामले में फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी, आरटीओ क्लर्क बीके रविशंकर, राहुल थोंस और एक नाइजीरियन साइमन सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में कम से कम सात अन्य लोग शामिल हैं, जिनमें पूर्व मंत्री जीवनराज अल्वा का बेटा आदित्य अल्वा भी शामिल हैं।

Smita Sharma