Sushant Case Update: CBI कर सकती है रिया-शोविक का पॉलीग्राफ टेस्ट, NCB ने पकड़े 5 ड्रग पेडलर्स

8/29/2020 1:24:35 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI की जांच 9वेंं दिन भी जारी है। 29 अगस्त यानि आज  रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा और नीरज से फिर से पूछताछ की जाएगी। शुक्रवार (28 अगस्त) को भी रिया से  करीब साढ़े 10 घंटे पूछताछ की गई थी। इसके बाद वह मुंबई पुलिस की सुरक्षा लेकर अपने घर गई थीं। आज डीआरडीओ गेस्ट हाउस मुंबई पुलिस भी पहुंची है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस केस के मुख्य आरोपियों और गवाहों का पॉलीग्राफ टेस्ट भी हो सकता है। इन आरोपियों में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और सैमुअल मिरांडा।

PunjabKesari

हालांकि पॉलिग्राफ टेस्ट के लिए जिनका लाई डिटेक्शन होना है उनके अप्रूवल के साथ लॉयर को भी साथ लेना पड़ता है और जूडिशल मजिस्ट्रेट से भी अनुमति लेनी पड़ती है। इस टेस्ट के रिजल्ट को सुबूत के तौर पर नहीं रख सकते लेकिन फाइनल रिपोर्ट में लगाते हैं। वहीं अगर आरोपी टेस्ट के लिए मना करता है तो इसे भी फाइनल रिपोर्ट में लिखा जाता है।

PunjabKesari

NCB ने पकड़े 5 ड्रग पेडलर्स

इसी बीच NCB जांच को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है। नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने 5 ड्रग पेडलर्स पकड़ लिए हैं। उनके मेडिकल टेस्ट के बाद उनको कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। इन ड्रग पेडलर्स का रिया ड्रग चैट से लेना-देना है या नहीं, इसका पअभी ता नहीं चल सका है। टीम जल्दी इनका नेटवर्क पता करेगी।

PunjabKesari

शुक्रवार को रिया के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज, दीपेश सावंत, केशव से भी पूछताछ की गई। वहीं, सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत ने CBI से दरख्वास्त की थी कि वे सरकारी गवाह बनना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News