Sushant case: जांच के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची CBI की टीम, सुशांत के कुक नीरज से करेगी पूछताछ

8/21/2020 12:09:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई एक्टिव हो गई है और पूछताछ शुरू हो गई है। अब हाल ही में मामले का पता लगाने सीबीआई की टीम मुंबई पहुंची हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई इस केस में पूछताछ के लिए सुशांत के कुक नीरज को पूछताछ के लिए गेस्टहाउस ले गई है।

 बता दें सीबीआई पूरी प्लानिंग के साथ अपनी कार्यवाई कर रही है और हाल ही में बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। वहां टीम ने पुलिस से केस डायरी और जरूरी दस्तावेज कलेक्ट करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई की टीम पहले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से मुलाकात करेगी, क्योंकि त्रिमुखे इस जांच के इंचार्ज थे। इसी बीच सीबीआई की टीम ने सुशांत के कुक नीरज से भी संपर्क किया है और उनसे पूछताछ की जाएगी।

सीबीआई ने सुशांत के कुक को सबसे पहले पूछताछ के लिए बुलाया है। इस केस में नीरज का बयान काफी अहम है क्योंकि सुशांत की मौत के वक्त नीरज वहां मौजूद थे। वहीं खबर है कि सीबीआई इस केस में सुशांत के दोस्त संदी सिंह के भी बयान दर्ज करेगी।

 


बता दें सीबीआई ने मामले की जांच के लिए अपनी टीम को तीन अलग-अलग हिस्सों में बांटा है। रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से पहली टीम केस से जुड़े दस्तावेज और डायरी की पड़ताल करेगी, दूसरी टीम सुशांत के बेहद करीबी रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों से पूछताछ करेगी और तीसरी टीम बॉलिवुड गैंगबाजी और दुबई माफिया के ऐंगल से मामले की जांच करेगी। खबर ये भी है कि टीम आज सुशांत के फ्लैट पर जाकर सीन रिक्रिएट कर सकती है।

 

  

suman prajapati