सुशांत के फ्लैट में CBI ने किया डमी टेस्ट और क्राइम सीन रीक्रिएट,सिद्धार्थ पिठानी और कुक भी थे मौजूद

8/22/2020 4:22:08 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक की सबसे बड़ी हलचल आज यानि शनिवार को एक्टर के बांद्रा स्थित घर में देखने को मिली। मुंबई पहुंचने के दूसरे ही दिन सीबीआई की टीम सुशांत के घर पहुंची। टीम ने वहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया। इस दौरान सीबीआई की फॉरेंस‍िक टीम भी साथ में थीं। फ्लैट पर बेडरूम में डमी टेस्‍ट भी किया गया।

 

PunjabKesari

खास बात यह रही कि इस दौरान सुशांत के कुक नीरज और फ्लैटमेट सिद्धार्थ प‍िठानी भी वहां मौजूद थे। शनिवार सुबह से सीबीआई इन दोनों से पूछताछ कर रही है। आज ही पिठानी हैदराबाद से मुंबई लौटे हैं और एयरपोर्ट से सीधा कैब लेकर DRDO गेस्ट हाउस चले गए थे। 

PunjabKesari

दिल्ली से पहुंची फरेंसिक टीम भी सीबीआई टीम के साथ मौजदू है।हाल ही में जो तस्वीरें सामने आईं है उनमें सुशांत के कुक नीरज कुमार भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं, जहां उनसे इस मामले में दोबारा पूछताछ हो रही है। बता दें कि इससे पहले कल सीबीआई ने सुशांत केस में नीरज से पूछताछ की थी। 

PunjabKesari

एक टीम पहुंची हाॅस्पिटल

इसके अलावा एक टीम कूपर अस्‍पताल गई। वहां सुशांत की अटॉप्‍सी करने वाले डॉक्‍टरों से सवाल-जवाब किया जा रहा है। सीबीआई सुशांत के घर भी जाने वाली है। वहां क्राइम सीन को रीक्रिएट करने के साथ ही डमी टेस्ट करने की भी तैयारी है। 

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है। सीबीआई की टीम अभी सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है और सूत्रों के मुताबिक शनिवार को ही रिया  से सीबीआई टीम पूछताछ कर सकती है।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के पोस्टमॉर्टम के बाद 45 मिनट तक वहां रिया  के मौजूद रहने पर सवाल उठाए जा रहे हैं। सीबीआई से पहले सुशांत सिंह राजपूत के केस में ईडी ने भी रिया से 3 राउंड पूछताछ की है। ईडी ने रिया के दोनों मोबाइल और लैपटॉप भी जब्त कर लिए हैं।

PunjabKesari

ऑटोप्सी रिपोर्ट पर CBI ने  मुंबई पुलिस से किए सवाल 

शनिवार को CBI की एक टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, CBI की टीम ने मुंबई पुलिस से पूछा कि उन्होंने सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट में दूसरी राए लेने के लिए किसी और डॉक्टर्स की टीम से क्यों संपर्क नहीं किया। CBI की टीम को एक्सपर्ट्स द्वारा ये भी बताया गया है कि ऑटोप्सी रिपोर्ट में बहुत अहम जानकरी जैसे निधन का समय नहीं लिखा। सूत्रों का कहना है कि CBI जल्द उन डॉक्टर्स से भी पूछताछ करेगी जिन्होंने सुशांत का पोस्टमार्टम किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News