SC ने सीबीआई को सौंपा सुशांत केस तो खुश हुए फैंस, बोले- ' ये है महाराष्ट्र सरकार के मुंह पर तमाचा...

8/19/2020 2:26:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में कुछ देर पहले ही प्रीम कोर्ट ने अपना आखिरी फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट मे अब सीबीआई को इस मामले की छानबीन करने की जिम्मेदारी दी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद तमाम टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स एक-दूसरे को बधाई देने में जुटे हुए हैं। सब अपने ट्वीट में यही कह रहो हैं कि अब जल्द ही इस केस को सही क्लोजर मिलेगा। इसके साथ ही सुशांत के फैंस के लिए ये राहत भरी खबर है।

 

सुशांत के निधन के बाद से ही आम जनता वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो के जरिए लगातार कई तरह के अनुमान लगा रही थी। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुशांत के फैंस के लिए किसी सपने के जैसा ही है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ट्विटर कई ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया। एक यूजर ने लिखा-'हमारी मेहनत रंग ला रही है जय हो।' वहीं एक शख्स ने लिखा- 'आखिकार सीबीआई को ये केस मिल ही गया और अब न्याय सिर्फ एक कदम ही दूर है।

अब हम रेस्ट कर सकते है, अब हमें शांति मिल सकती है लेकिन याद रखिएगा कि अभी न्याय मिला नहीं है। जब न्याय मिल जाएगा तो हम रुक जाएंगे जब गुनहगारों को सजा मिल जाएगी। वही दिन ऐसा होगा जिस दिन हम चैन से सोएंगे।'

वहीं एक और यूजर ने लिखा-अब तो गयो ! गेम तो अभी शुरु हुई है। बेबी पागियन(आदित्य ठाकरे) के पिता ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बादएक एमरजैंसी मीटिंग बुलाई है।  

बता दें कि सुशांत निधन केस में मुंबई पुलिस शुरुआत से ही शक के घेरे में रही है। बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान मुंबई पुलिस को फटकार लगाई थी और आज फिर से सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को खरी खोटी सुनाई है। सु्प्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस से कहा है कि वो सारे सबूत जल्द से जल्द सीबीआई को सौंपे। 

 

 

Smita Sharma