SC ने सीबीआई को सौंपा सुशांत केस तो खुश हुए फैंस, बोले- ' ये है महाराष्ट्र सरकार के मुंह पर तमाचा...

8/19/2020 2:26:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में कुछ देर पहले ही प्रीम कोर्ट ने अपना आखिरी फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट मे अब सीबीआई को इस मामले की छानबीन करने की जिम्मेदारी दी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद तमाम टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स एक-दूसरे को बधाई देने में जुटे हुए हैं। सब अपने ट्वीट में यही कह रहो हैं कि अब जल्द ही इस केस को सही क्लोजर मिलेगा। इसके साथ ही सुशांत के फैंस के लिए ये राहत भरी खबर है।

 

सुशांत के निधन के बाद से ही आम जनता वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो के जरिए लगातार कई तरह के अनुमान लगा रही थी। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुशांत के फैंस के लिए किसी सपने के जैसा ही है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ट्विटर कई ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया। एक यूजर ने लिखा-'हमारी मेहनत रंग ला रही है जय हो।' वहीं एक शख्स ने लिखा- 'आखिकार सीबीआई को ये केस मिल ही गया और अब न्याय सिर्फ एक कदम ही दूर है।

PunjabKesari

अब हम रेस्ट कर सकते है, अब हमें शांति मिल सकती है लेकिन याद रखिएगा कि अभी न्याय मिला नहीं है। जब न्याय मिल जाएगा तो हम रुक जाएंगे जब गुनहगारों को सजा मिल जाएगी। वही दिन ऐसा होगा जिस दिन हम चैन से सोएंगे।'

PunjabKesari

वहीं एक और यूजर ने लिखा-अब तो गयो ! गेम तो अभी शुरु हुई है। बेबी पागियन(आदित्य ठाकरे) के पिता ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बादएक एमरजैंसी मीटिंग बुलाई है।  

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत निधन केस में मुंबई पुलिस शुरुआत से ही शक के घेरे में रही है। बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान मुंबई पुलिस को फटकार लगाई थी और आज फिर से सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को खरी खोटी सुनाई है। सु्प्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस से कहा है कि वो सारे सबूत जल्द से जल्द सीबीआई को सौंपे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News