ड्रग्स मामले में CBI ने कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के घर मारा छापा, 3 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद हिरासत में हसीना

9/4/2020 12:06:59 PM

मुंबई: जहां एक तरफ शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत केस में सुबह 6 बजे एनसीबी की टीम ने  रिया चक्रवर्ती,शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। वहीं दूसरी तरफ इस मामले की जांच को लेकर सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CBI) ने बेंगलुरु में कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के घर पर भी छापा मारा।

घर छापेमारी के लिए पहुंची टीम की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें ऑफिसर्स अपनी ड्यूटी पर तैनात नजर आ रहे हैं। 3 घंटे तक चली इस छापेमारी के बाद एक्ट्रेस का मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया।

 

टाइम्सनाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की टीम ने 3 घंटे तक जारी सर्च ऑपरेशन के बाद रागिनी द्विवेदी के घर पर ही उनसे पूछताछ की। इसके अलावा उनका मोबाइल और लैपटॉप भी जब्त कर लिया गया है।

इस छापे के बारे में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीबी को कोर्ट से सर्च वॉरंट मिला था। सूत्रों के मुताबिक, सीसीबी ने इससे पहले बुधवार को एक्ट्रेस को  नोटिस जारी किया था और उन्हें गुरुवार को उनके समक्ष पेश होने को कहा था। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने वकील की टीम के जरिए उनसे सोमवार तक का समय मांगा था। लेकिन पुलिस ने रागिनी द्विवेदी की इस मांग का खारिज कर दिया और उन्हें शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा। 

Smita Sharma