खत्म नहीं हुई है सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच,CBI ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर मीडिया रिपोर्ट्स पर कही ये बात

10/16/2020 10:21:10 AM

मुंबई: सीबीआई बीते 2 महीने से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही है। दो महीने लंबी चली जांच में सीबीआई के हाथ अभी तक ऐसा कोई बड़ा सुराग नहीं लगा जिससे ये बात साबित हो कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का केस है। हाल ही में सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को रीएनालाइज करने वाली एम्स की फॉरेंसिक टीम ने इसे सीधे-सीधे आत्महत्या का मामला बताया था।

वहीं बीतें दिनों में ऐसी खबरें भी आईं सीबीआई एसआईटी ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत की केस की अपनी जांच पूरी कर ली है, जिसमें किसी भी तरह की साजिश या हत्या की बात साबित नहीं हो रही है। कहा गया कि सीबीआई एसआईटी जल्द ही पटना कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश कर इस केस को बंद कर देगी। इन सब खबरों के बीच  सीबीआई ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी की।

इस स्टेटमेंट में सीबीआई ने इस तरह की खबरों को निराधार बताया है और साफ कर दिया है कि  सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अभी भी जारी है। इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी।

ट्वीट में लिखा-'केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को जारी रखे हुए हैं। मीडिया में कुछ अटकलें हैं कि सीबीआई एक निष्कर्ष पर पहुंच गई है। यह दोहराया जा सकता है कि ये रिपोर्ट निराधार और गलत हैं।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को  मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद मामले की शुरुआती जांच मुंबई पुलिस और फिर बाद में बिहार पुलिस ने की थी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिवंगत अभिनेता की मौत की जांच सीबीआई के पास पहुंची।

Smita Sharma