खत्म नहीं हुई है सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच,CBI ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर मीडिया रिपोर्ट्स पर कही ये बात

10/16/2020 10:21:10 AM

मुंबई: सीबीआई बीते 2 महीने से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही है। दो महीने लंबी चली जांच में सीबीआई के हाथ अभी तक ऐसा कोई बड़ा सुराग नहीं लगा जिससे ये बात साबित हो कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का केस है। हाल ही में सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को रीएनालाइज करने वाली एम्स की फॉरेंसिक टीम ने इसे सीधे-सीधे आत्महत्या का मामला बताया था।

PunjabKesari

वहीं बीतें दिनों में ऐसी खबरें भी आईं सीबीआई एसआईटी ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत की केस की अपनी जांच पूरी कर ली है, जिसमें किसी भी तरह की साजिश या हत्या की बात साबित नहीं हो रही है। कहा गया कि सीबीआई एसआईटी जल्द ही पटना कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश कर इस केस को बंद कर देगी। इन सब खबरों के बीच  सीबीआई ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी की।

इस स्टेटमेंट में सीबीआई ने इस तरह की खबरों को निराधार बताया है और साफ कर दिया है कि  सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अभी भी जारी है। इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी।

PunjabKesari

ट्वीट में लिखा-'केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को जारी रखे हुए हैं। मीडिया में कुछ अटकलें हैं कि सीबीआई एक निष्कर्ष पर पहुंच गई है। यह दोहराया जा सकता है कि ये रिपोर्ट निराधार और गलत हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को  मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद मामले की शुरुआती जांच मुंबई पुलिस और फिर बाद में बिहार पुलिस ने की थी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिवंगत अभिनेता की मौत की जांच सीबीआई के पास पहुंची।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static