SSR Case: सीबीआई को नहीं मिला हत्या का सबूत, सुसाइड एंगल से होगी जांच, अब AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर भी निगाहें

9/2/2020 10:01:31 AM

मुंबई: सीबीआई लगातार 12 दिन से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही हैं। आज सीबीआई का 13वां दिन हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं इस मामले में सीबीआई को इस केस में हत्या को कोई एंगल नहीं मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीबीआई को शुरुआती जांच में सुशांत के मर्डर का कोई सबूत नहीं मिला है। हालांकि जांच एजेंसी अभी भी कई एंगल से जांच कर रही है।

PunjabKesari

वहीं सीबीआई की टीम दो बार सुशांत के घर पर जांच के लिए जा चुकी है, जहां क्राइम सीन को भी रीक्रिएट किया गया। हालांकि कोई भी रिपोर्ट हत्या की ओर इशारा नहीं कर रही है। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि यह अभी शुरुआती जांच रिपोर्ट है। सीबीआई की टीम आत्महत्या के एंगल पर अब कड़ी जांच करेगी। 

 PunjabKesari

AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर निगाहें

सीबीआई की जांच का सारा भरोसा अब AIIMS की फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट पर टिका हुआ है। यह टीम सुशांत की अटॉप्‍सी, विसरा जांच और इक्‍ट्ठा किए गए फॉरेंसिक सबूतों की जांच कर रही है। एम्‍स की टीम की रिपोर्ट सुशांत केस में अब सबसे अहम रोल है। यदि इस रिपोर्ट में कुछ निकलता है, तभी मामले की गुत्‍थी सुलझेगी। जहां तक एम्‍स की टीम की बात है तो उन्‍होंने कूपर अस्‍पताल के उन डॉक्‍टरों से भी बात की है, जिन्‍होंने सुशांत की अटॉप्‍सी की थी। ऐसे में इंतजार अब इसी फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट का है।

PunjabKesari

एनसीबी कर सकती हैं रिया-शोविक को गिरफ्तार

एनसीबी ने मुंबई में सोमवार को दो और मंगलवार को एक शख्‍स को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ में एक शख्‍स का रिया और शौविक से डायरेक्‍ट कनेक्‍शन सामने आने की बात आई है। यदि इसे लेकर एनसीबी को पक्का सबूत मिलता हैं तो रिया और शौविक की गिरफ्तारी हो सकती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News