सुशांत मामले में संजना सांघी की ओर रुख अपना सकती है CBI, मीटू के आरोपों को लेकर होगी पूछताछ

8/29/2020 3:46:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म में नजर आ चुकी एक्ट्रेस संजना सांघी भी सुर्खियों में रहती हैं। सुशांत के साथ काम करने और मीटू के आरोपों को लेकर संजना संघी से भी  मुंबई पुलिस सुशांत केस में पूछताछ कर चुकी है। दो महीने बाद भी सुशांत के असली गुनाहगार का पता नहीं चलने पर सीबीआई एक्शन में आई हुई है और इस केस के आरोपियों से पूछताछ कर रही है। अब खबर है कि सुशांत मामले में संजना संघी से भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है। 


दरअसल साल 2018 में फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान सुशांत पर मीटू के आरोप लगे थे। खबरे थीं कि सुशांत ने संजना के साथ सेट पर बदतमिजी की है। हालांकि जब सुशांत पर आरोप लग रहे थे उस वक्त संजना ने आगे आकर कोई सफाई पेश नहीं की थी, जिसके बाद से सुशांत काफी परेशान रहते थे और खुद को निर्दोष साबित करने के लिए उन्हें अपने और संजना के बीच की व्हॉट्सएप चैट वायरल करनी पड़ी थी। 


जब कई दिनों बाद संजना ने इन आरोपों पर सफाई पेश की थी, लेकिन तब तक न्यूजपेपर और मैगजीन में सुशांत पर कई आर्टिकल छप चुके थे। अब इस ऐंगल से सीबीआई संजना संघी से पूछताछ कर सकती है।


बता दें रिया ने बीते दिनों अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत पर साल 2018 में मीटू के आरोप लगाए गए थे, जिसके बाद वो डिप्रेशन में चला गया था। क्योकिं सुशांत को लगता था कि जितनी उसने इज्जत कमाई, मेहनत की उस पर पानी फिर गया। 


 
 

suman prajapati