सुशांत केस: पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती की ओर रुख करेगी सीबीआई, 24 घंटे में जारी कर सकती है नोटिस

8/24/2020 10:49:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई लगातार जांच करने में जुटी हुई है। अब तक सीबीआई की टीम सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ कर चुकी है और एक्टर के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और हेल्पर दीपेश सावंत से पूछताछ की जा रही है। वही अब खबर है कि सीबीआई सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। सुशांत के पिता ने बीते दिनों रिया को बेटे की आरोपी बताते हुए पटना में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। अब सीबीआई सुशांत के पिता के आरोपों के आधार पर सच जानने की कोशिश करेगी।


बता दें सीबीआई की टीम रिया से सुशांत के साथ संबंधों, उनके डिप्रेशन, उनसे लड़ाई, परिवार के साथ रिश्तों के ऊपर पूछताछ कर सकती है। इसके साथ ही सुशांत का घर छोड़ने के बाद फोन चैट और उनके ट्रिप के बारे में भी सवाल कर सकती है।


बता दें सुशां के पिता ने बीते दिनों बेटे के सुसाइड मामले में कोई भी ठोस सबूत हाथ न लगने पर पटना पुलिस को मामला दर्ज कराया था और इस दौरान रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने रिया पर बेटे के पैसे हड़पने और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे। बता दे सुशांत केस में मुंबई और बिहार पुलिस से पूछताछ के बाद ईडी दो बार रिया से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन रिया ने ईडी को पूछताछ के दौरान सवालों का जवाब ठीक ढंग से नहीं दिया था।
 
 
 


 
 
 

suman prajapati