Sushant Case Update: सुशांत की बहन मीतू सिंह और प्र‍ियंका का बयान लेगी CBI,जीजा सिद्धार्थ तंवर को भी भेजा समन

8/30/2020 1:06:11 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं। इसके अलावा सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिठानी और सैमुएल मिरांडा से भी पूछताछ जारी रख सकती है। पहले दिन रिया से 10 घंटे जबकि दूसरे दिन शनिवार को रिया से 7 घंटे तक पूछताछ चली थी। इसी बीच इस केस को लेकर अनी अपडेट सामने आई है।

खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में जांच कर रही सीबीआई की टीम अब बहन मीतू सिंह और प्रियंका सिंह के बयान भी दर्ज करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के पति सिद्धार्थ तंवर के भी बयान दर्ज कराए जाएंगे।

दरअसल रिया और उनकी टीम का कहना है कि सुशांत के साथ उनकी बहन मीतू रह रही थीं लेकिन उनसे अभी तक कोई पूछताछ नहीं हुई है।

रिया के पेरेंट्स से घर जाकर करेगी पूछताछ 

सीबीआई की टीम ने रिया के माता-पिता से पूछताछ नहीं की है। माना जा रहा है कि उनकी उम्र को देखते हुए टीम उनके घर जाकर पूछताछ करेगी। 


मुंबई के ड्रग डीलरों की हो सकती है जांच

सुशातं के केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद मुंबई के कुछ ड्रग डीलरों की जांच हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक, साउथ मुंबई के दो ड्रग्स डीलरों की जांच सीबीआई कर सकती है। माना जा रहा है कि इसके साथ ही बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन की जांच की जा सकती है। इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कुछ ड्रग पैडलर्स से पूछताछ भी की है।

केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद इस मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की यूनिट भी कर रही है। ऐसे में सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक साथ केस पर काम करना होगा। माना जा रहा है कि रविवार को सीबीआई की टीम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम से मुलाकात कर इस केस पर चर्चा कर सकती है।

Smita Sharma