Sushant Case Update: सुशांत की बहन मीतू सिंह और प्र‍ियंका का बयान लेगी CBI,जीजा सिद्धार्थ तंवर को भी भेजा समन

8/30/2020 1:06:11 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं। इसके अलावा सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिठानी और सैमुएल मिरांडा से भी पूछताछ जारी रख सकती है। पहले दिन रिया से 10 घंटे जबकि दूसरे दिन शनिवार को रिया से 7 घंटे तक पूछताछ चली थी। इसी बीच इस केस को लेकर अनी अपडेट सामने आई है।

PunjabKesari

खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में जांच कर रही सीबीआई की टीम अब बहन मीतू सिंह और प्रियंका सिंह के बयान भी दर्ज करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के पति सिद्धार्थ तंवर के भी बयान दर्ज कराए जाएंगे।

PunjabKesari

दरअसल रिया और उनकी टीम का कहना है कि सुशांत के साथ उनकी बहन मीतू रह रही थीं लेकिन उनसे अभी तक कोई पूछताछ नहीं हुई है।

PunjabKesari

रिया के पेरेंट्स से घर जाकर करेगी पूछताछ 

सीबीआई की टीम ने रिया के माता-पिता से पूछताछ नहीं की है। माना जा रहा है कि उनकी उम्र को देखते हुए टीम उनके घर जाकर पूछताछ करेगी। 

PunjabKesari


मुंबई के ड्रग डीलरों की हो सकती है जांच

सुशातं के केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद मुंबई के कुछ ड्रग डीलरों की जांच हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक, साउथ मुंबई के दो ड्रग्स डीलरों की जांच सीबीआई कर सकती है। माना जा रहा है कि इसके साथ ही बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन की जांच की जा सकती है। इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कुछ ड्रग पैडलर्स से पूछताछ भी की है।

PunjabKesari

केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद इस मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की यूनिट भी कर रही है। ऐसे में सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक साथ केस पर काम करना होगा। माना जा रहा है कि रविवार को सीबीआई की टीम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम से मुलाकात कर इस केस पर चर्चा कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News