रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ शुरू, सुशांत के अकाउंटेंट रजत मेवाती से संपर्क करेगी टीम

8/24/2020 5:02:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई अपने एक्शन में आई हुई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज, स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत से पूछताछ कर चुकी है और अब रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए तलब किया है। रिया के भाई पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्‍टहाउस पहुंच चुके हैं और उनसे सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हो गया है।

PunjabKesari


बता दे रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सुशांत के साथ तीन कंपनियों में हिस्सेदार थे। अब सीबीआई सुशांत के साथ मिलकर कंपनी में काम करने को लेकर पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा उनसे रिया और सुशांत के रिश्ते और सुशांत संग यूरोप ट्रिप के बारे में भी पूछताछ की जा सकती है। 

PunjabKesari


बीते दिनों सुशांत के पिता ने बिहार में अपनी एफआईआर दर्ज करताते समय रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी नामजद आरोपी बनाया है। रिया और शौविक के साथ ही उनके पिता पर सुशांत के पैसों की हेराफेरी का आरोप है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई ने सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती को पूछताछ के लिए समन भेजा है। रिया से पहले रजत ही सुशांत के सारे अकाउंट्स संभालते थे। उन्होंने खुद यह कहा था कि जनवरी में उन्हें बिना कारण बताए काम से निकाल दिया गया था। इससे पहले ईडी रजत मेवाती से पूछताछ कर चुका है। वहीं रिया के भी सोमवार को सीबीआई पूछताछ होने की खबर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News