पुण्यतिथि: सुशांत मामले को लेकर CBI का खुलासा- ''केस नहीं हुआ बंद, जांच जारी है'', AIIMS बोला-एक्टर ने किया था सुसाइड

6/14/2021 10:59:18 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक साल पूरा हो गया है लेकिन अभी भी ये केस सुलझ नहीं पाया है। सीबीआई, एनसीबी और ईडी इस मामले की जांच कर रही है। सुशांत की पुण्यतिथि पर सीबीआई ने बड़ा बयान जारी किया है।


रिपोर्ट्स के अनुसार, सीबीआई ने कहा- 'यह कहना गलत होगा कि सुशांत सिंह राजपूत का मामले को बंद कर दिया है। जांच अभी जारी है और हम सभी एंगल पर जांच कर रहे हैं।'


रिपोर्ट के अनुसार, एम्स ने कन्फर्म किया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या करने से हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का समय सुबह 10 बजकर 10 मिनट था। सीबीआई की तरफ से स्टडी करने वाली एम्स की फॉरेंसिक टीम के अनुसार, सुशांत के अवशेषों में कोई शराब नहीं मिली है। वहीं, कोई चोट के निशान नहीं मिले। रिपोर्ट में कहा गया कि सुशांत ने 14 जून, 2020 को सुबह करीब 10 बजकर 10 मिनट बजे आत्महत्या कर ली थी। एक्टर ने सुबह करीब साढे़ नौ बजे एक गिलास पानी और अनार का जूस पिया था।

बता दें सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। सुशांत की पुण्यतिथि पर एक्टर की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। आज एक्टर का परिवार, दोस्त, फैंस और स्टार्स की आंखें नम हुई हैं। सभी सुशांत को याद कर रहे हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur