मौत के 2 साल बाद खुला राज: नहीं हुईं थी सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर की हत्या,नशे की हालात में बिल्डिंग से गिरी थी दिशा सालियान

11/23/2022 2:41:36 PM


मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान का निधन दो साल पहले हुआ था। दिशा सालियान ने मुंबई के मलाड की एक ऊंची बिल्डिंग से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी लेकिन ना तो उनका परिवार और न ही वो दिशा को करीब से जानने वाले लोग ये मानने को तैयार थे कि उसने सुसाइड किया था।

PunjabKesari

हर किसी के मन में सवाल था कि आखिर दिशा सालियान के साथ क्या हुआ था? क्या दिशा सालियान ने आत्महत्या की? या उनकी मौत के पीछे कोई साजिश रची गई थी?

PunjabKesari

वहीं अब लगभग 2 साल बाद दिशा सालियान की मौत कैसे हुई इसका खुलासा हो गया है। CBI ने अपनी जांच में दिशा की मौत को एक दुर्घटना बताया है। सीबीआई का कहना है कि दिशा सालियान की मौत नशे में संतुलन खोकर बिल्डिंग से नीचे गिरने के कारण हुई।

PunjabKesari

इससे यह भी साफ हो गया है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बीच कोई संबंध नहीं है। दरअसल, दिशा सालियान की मौत 8 जून 2020 में हुई और सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को  सुसाइड कर लिया था। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाई थी। 

PunjabKesari

दोनों की मौत कुछ ही दिनों के अंतराल पर हुई थी इसी वजह से दोनों मामलों को एक साथ जोड़कर जांच की जा रही थी। दिशा सालियान की मौत पर काफी बवाल हुआ था। दिशा के घरवालों ने इस केस में जांच की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने तब इसे आत्महत्या का मामला बताकर केस बंद कर दिया था। वहीं सीबीआई ने दिशा सालियान की मौत मामले में अलग से कोई केस दर्ज नहीं किया था बल्कि इसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत वाले मामले से जोड़कर केस की जांच की गई। 


लेकिन अब सीबीआई ने जो निष्कर्ष दिया है उससे साफ है कि सुशांत और दिशा के केस का आपस में कुछ लेना-देना नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News