सीबीआई ने कलेक्ट किया सुशांत के जीजा डंप डाटा ''सुशांत की जान को है खतरा'' किए थे DCP को मैसेज

8/18/2020 4:37:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। मामले की जांच कर रही ईडी पूरे एक्शन में आई हुई है। बीते सोमवार ईडी ने पूरे चार घंटे सुशांत के पिता से पूछताछ की थी। वहीं अब खबर सामने आई है कि सीबीआई ने सुशांत के जीजा ओपी सिंह से उन वॉट्सऐप चैट की कॉपी ले ली है, जिसमें उन्‍होंने मुंबई पुलिस को मैसेज भेजकर सुशांत की जान को खतरे की आशंका जाहिर की थी।

PunjabKesari


सुशांत के परिवार का कहना है कि उन्होंने फरवरी के महीने ही मुंबई पुलिस को सुशांत की जान के खतरे के बारे में जानकारी दे दी थी। लेकिन मुंबई पुलिस ने इस पर कोई सख्ती नहीं दिखाई। अगर पुलिस गौर करती तो हालात कुछ ऐसे नहीं होते। लेकिन इस मामले में मुंबई पुलिस का कहना है कि हमने इस मामले में आध‍िकारिक तौर पर लिख‍ित श‍िकायत देने के लिए कहा था, जो आज तक हमें दर्ज नहीं करवाई गई।

PunjabKesari


वहीं एक मैसेज में सुशांत के जीजा ओपी सिंह की ओर से लिखा गया  है कि 'उसका क्लासमेट बुद्धा उसके साथ ही है। वह आपको मिल जाएगा। ऐसा नहीं होना चाहिए कि वह खुद को नुकसान पहुंचा दे। सुशांत ने मेरी पत्नी को फोन किया। हम उसे वहां से ले आए। वह हमारे साथ 2 दिन तक रहा। बाद में वह अपनी शूटिंग का हवाला देकर चला गया। वो फिर से उनके पास चला गया। रिया एक-एक करके सुशांत के सभी स्टाफ को बाहर का रास्ता दिखा रही हैं। सुशांत की तीसरी बहन प्रियंका एक वकील है। वो उससे मिलने गई थी। वो उससे मिलने जाती रहती है। उसके मुताबिक सुशांत ने पूरी तरह उनके आगे सरेंडर कर दिया है। वो पूरी तरह से उनके वश में है और उसकी जान को खतरा है।'

PunjabKesari


मुंबई पुलिस के डीसीपी दहिए ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा था हमने आपकी बातों को नोट कर लिया है। आप इस मामले में लिख‍ित श‍िकायत दें।
बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। आज सुशांत की मौत को दो महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अब तक उनके असली गुनाहगार का पता नहीं चल पाया है।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News