Sushant case: सीबीआई और एम्स टीम की मीटिंग टली, Kwan के CEO से आज पूछताछ करेगी एनसीबी की टीम

9/22/2020 12:59:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। मामला सुलझने की बजाए और भी उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम काफी एक्टिव होकर मामले की जांच कर रही हैं। सीबीआई की आगे की जांच एम्स की फरेंसिक एक्सपर्ट की टीम की रिपोर्ट पर टिकी हुई है, क्योंकि उस रिपोर्ट से ये साबित हो पाएगा कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनका मर्डर हुआ है। 


टली एम्स और सीबीआई की मीटिंग
आज मंगलवार को सुशांत के विसरा और ऑटोप्सी रिपोर्ट के बारे में एम्स की टीम और सीबीआई टीम की बैठक होनी थी। लेकिन सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एम्स और सीबीआई की ये मीटिंग अब टल गई है। यानि आज ये बैठक नहीं हो पाएगी।
क्वान कंपनी के सीईओ ध्रुव से पूछताछ करेगी एनसीबी
दूसरी ओर एनसीबी की टीम सुशांत केस में ड्रग ऐंगल पर अब तक कई बड़े खुलासे कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद इस केस में बॉलीवुड के बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम भी सामने आए हैं। अब एनसीबी ने इस मामले में अब क्वान कंपनी के सीईओ ध्रुव को पूछताछ का समन भेजा है और आज (मंगलवार) ध्रुव से एनसीबी की टीम पूछताछ करेगी। जांच में पता चला था कि सुशांत के अकाउंट से एक बड़ी रकम क्वान के अकाउंट में ट्रांसफर की गई थी। उसके बाद क्वान के अकाउंट से रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में यह रकम ट्रांसफर की गई थी।


बड़ी हस्तियों पर एनसीबी की राडार
इन सब खुलासे के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां एनसीबी की राडार पर है। खबर है कि इस मामले में बॉलीवुड के बड़े प्रड्यूसर मधु मांटेना का नाम भी सामने आया है। मधु के नाम का खुलासा जया साहा से पूछताछ के दौरान हुआ था। अब जल्द ही मधु मांटेना को पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है। मधु ने 'सुपर 30', 'उड़ता पंजाब', 'क्वीन', 'मसान' जैसी कई हिट फिल्मों को प्रड्यूस किया है।


दीपिका पादूकोण और उनकी मैनेजर से कभी भी हो सकती है पूछताछ
जानकारी के लिए बता दें ड्रग मामले में हाल ही में एनसीबी के हाथ नामी सितारों की चैट हाथ लगी है, जिसमें उनके ड्रग कनेक्शन का खुलासा हुआ है। इस मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के नाम का भी खुलासा हुआ है। जिसमें उनकी मैनेजर करिश्मा भी उनका साथ दे रही हैं। इस मामले में इसी हफ्ते दीपिका पादुकोण से पूछताछ की जा सकती है जबकि करिश्मा से बुधवार को पूछताछ की जा सकती है। 

suman prajapati