अश्लील सींस के साथ-साथ अब ये सीन भी पहलाज निहलानी ने किए बैन!

7/25/2017 4:08:28 PM

मुंबई: सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी ने अब फिल्मों में शराब और सिगरेट वाले सीन्स को बैन कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक नए फरमान के मुताबिक फिल्मों में लीड एक्टर के शराब और सिगरेट वाले सीन्स को पूरी तरह बैन कर दिया गया है। पिछले दिनों फिल्म लिपस्ट‍िक अंडर मॉय बुर्का को इसलिए सर्टिफिकेट नहीं दिया गया क्योंकि यह महिलाओं के मुद्दे पर आधारित थी जोकि हमारे संस्कारों के खिलाफ थी।वहीं शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के मिनी ट्रेलर में इंटरकोर्स शब्द के इस्तेमाल को लेकर भी पहलाज भड़क गए थे।

 बात करते हुए सेंसर बोर्ड के चीफ का कहना था कि जिन बॉलीवुड सितारों को लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं और ऐसे में फिल्मों में उनका सिगेरट शराब पीने वाला रोल लोगों के बीच सही उदाहरण नहीं पेश करेगा। इसलिए फिल्मों में ऐसे सीन्स अब से नहीं दिखाए जाएंगे।

जब उनसे ये पूछा गया कि शाहरुख खान फिल्म रईस की स्टोरी लाइन ही शराब के बिजनेस पर और कालाबाजारी की थी ऐसे में सेंसर बोर्ड क्या करेगा तो संस्कारी निहलानी का जब था कि जहां पर शराब स्टोरी का अहम पार्ट होगा उसे एडल्ट सर्टिफिकेट के साथ रिलीज किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News