केबीसी के सेट पर चिल करने पहुंची बिल्ली, अमिताभ ने लिख डाली कविता

11/1/2019 7:20:10 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ने सचमुच एक पूरी पीढ़ी को बड़े होते हुए देखा है, और यह शो सबसे पॉपुलर नॉन-फिक्शन टीवी शो में से एक है। आप किसी भी सेलिब्रिटी का नाम लेते हैं, वह कम से कम एक बार शो में जरूर गेस्ट के रूप में आया होगा। इस शो की वजह से कई कंटेस्टेंट ने एक रात में फर्श से अर्श तक सफर तय किया है। 

हाल ही में शो में एक ऐसा गेस्ट आया, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। वह गैस्ट कोई और नहीं बल्कि एक बिल्ली थी। जिसने रोयली में कदम रखा था और आसपास के लोगों या बड़े बड़े कैमरों से डरी नहीं। यहां तक ​​कि वह सेट के सेंटर में पहुँचने के बाद भी शांत ही थी। अमिताभ ने बिल्ली के लिए एक कविता भी लिखी, "ऐ बिलौरी , बिल्ली बिल्ली , खेलन चली KBC, जैसे आइ Fastest Finger, लोट पोट हो गयी वहीं"

 

बच्चन, मुंबई के एक अस्पताल में लगभग एक सप्ताह रहने के बाद, हाल ही में घर लौटे हैं। लगभग दो साल के लम्बे गैप के बाद, बच्चन ने अपने मुंबई के निवास पर एक दीवाली पार्टी को होस्ट किया, जिसमें बॉलीवुड के बड़े बड़े लोग शामिल थे।

सुपरस्टार अगली बार शूजीत सरकार की 'गुलाबो सिताबो', अयान मुखर्जी के 'ब्रह्मास्त्र' और रूमी जाफरी के 'चेहरे' में दिखाई देंगे।

Edited By

Akash sikarwar