कास्टिंग डायरेक्टर सेहर लतीफ का हार्ट अटैक से निधन,सेलेब्स ने जताया शोक

6/8/2021 10:17:07 AM

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी कास्टिंग के लिए मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर सेहर अली लतीफ का निधन हो गया है।  सेहर अली लतीफ का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ। सेहर लतीफ की दोनों किडनियां खराब हो चुकी थी और इसके चलते उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari

उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था और सोमवार को उनका निधन हो गया।सेहर लतीफ के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 


एक्ट्रेस निमरत कौर ने लिखा-'मुंबई में मुझे जिंदगी देने वाली सबसे प्यारी और दयालु इंसान। अभी तक इस सच को मान नहीं पा रही। ये अचानक हुआ, जिंदगी में इससे भयानक कुछ भी नहीं। मैं दूसरी तरफ आप से मिलने का इंतजार करूंगी।'

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने उनके साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा-'कोई शब्द नहीं है। सेहर लतीफ नहीं रहीं। ये बहुत बुरा है। वो काफी यंग थी और उन्हें काफी कुछ करना था। हमने दो हफ्ते पहले ही बात की थी और मैंने उन्हें चिढ़ाया था वो खूब हंसी थी। मैं यकीन नहीं कर सकती कि अब मैं उनकी मुस्कुराहट नहीं देख पाउंगी।'

PunjabKesari

राजकुमार राव ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा, ताहिरा कश्यप, नोरा फतेही, रोहित सराफ, अंगद बेदी ने भी उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। 

PunjabKesari

सेहर लतीफ ना सिर्फ अच्छी कास्टिंग डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थीं बल्कि एक शानदार इंसान भी थीं। सेहर लतीफ ने 'लंच बॉक्स', 'मॉनसून शूटआउट', 'शंकुतला देवी', 'दुर्गामति', 'मस्का' जैसी फिल्मों के अलावा 'भाग बिनी भाग' नामक वेब शो की कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर जुड़ीं थीं। उन्होंने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'मस्का' और वेब शो 'भाग बिनी भाग' को अपने प्रोडक्शन हाउस 'म्यूटंट फिल्म्स' के तहत प्रोड्यूस भी किया था। सेहर लतीफ को अंतर्राष्ट्रीय स्तर की फिल्मों और वेब शो की कास्टिंग में मदद करने के लिए के लिए भी जाना जाता है। इस लिस्ट में 'ईट लव प्रे', 'फ्यूरियस 7', 'टाइगर्स', 'वॉइसरॉयज हाउस', 'मैकमाफिया', 'सेंस 8' आदि का शुमार है।
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News