PM मोदी के अंदाज में पेट्रोल-डीजल की कीमत पर तंज कसने वाले इस कॉमेडियन की वीडियो पर बवाल,दर्ज हुआ केस

2/21/2021 12:40:58 PM

मुंबई: देशभर में पेट्रोल-डीजल के दाम आग उगल रहे हैं। पेट्रोल की कीमत का भी शतक लग चुका है। जहां इस मामले में सरकार जनता को शांति से काम लेने की सलाह दे रही है। वहीं इस मामले में अब एक कॉमेडियन को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करना भारी पड़ता नजर आ रहा है। इस काॅमेडियन का नाम श्याम रंगीला है। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर पीएम मोदी के अंदाज में तंज कसने वाले रंगीला पर एफआईआर की तलवार लटक गई है।

PunjabKesari

श्याम ने जिस पेट्रोल पंप पर यह वीडियो शूट किया था उसके संचालक ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीगंगानगर स्थित हनुमानगढ़ रोड स्थित पेट्रोल पंप के संचालक सुरेंद्र अग्रवाल ने शुक्रवार को सदर थाने में परिवाद देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। आरोप लगाया जा रहा है कि पेट्रोल पंप मालिक पर पेट्रोलियम कंपनी की ओर से दबाव बनाया गया है। 

PunjabKesari

इस मामले पेट्रोल पंप के मालिक का कहना है कि श्याम रंगीला ने उन्हें एक पत्रकार बनकर फोन किया। उन्होंने बस एक तस्वीर लेने की परमिशन मांगी थी। लेकिन उन लोगों ने वहां वीडियो बना लिया। मालिक का कहना है कि उस समय पंप पर भीड़ बहुत थी इसलिए उनका ध्यान उस ओर नहीं गया।

 

वीडियो में कही थी ये बात 

श्याम रंगीला ने पेट्रोल की कीमत बढ़ने पर एक वीडियो शूट किया। इस वीडियो में वह  पीएम मोदी के अंदाज में कह रहे हैं-मेरे प्यारे देशवासियों, राजस्थान के श्रीगंगानगर की जनता का गर्व से सीना चौड़ा हो गया है। इस जगह अब पेट्रोल की कीमत 100 रुपए को छू गई है। भाइयो-बहनों आजाद भारत के इतिहास में आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं आई जो पेट्रोल को उसकी असली कीमत दिलवा पाए, पेट्रोल को उसका हक हमने दिलवाया है। जैसी ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ काॅमेडियन की मुश्किलें बढ़ गई। ये पूरा मामला 17 फरवरी की शाम 5:30 से 6 बजे के बीच का है। 

 

वहीं इस मामले में श्याम रंगीला ने कहा है कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। सिर्फ कॉमेडी के तौर पर उन्होंने ये वीडियो शूट किया था। अगर उनके इस वीडियो से किसी को ठेस पहुंची हो तो  तो वह माफी मागंने को तैयार हैं। उन्होंने सिर्फ वीडियो बनाया है ताकी सरकार पेट्रोल की बढ़ी कीमत में राहत दे ,उन्होंने कोई अपराध नहीं किया।   


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News