ऑनलाइन गैंबलिंग के आरोप में तमन्ना भाटिया और विराट कोहली के खिलाफ केस दर्ज

8/1/2020 5:17:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट और एक्ट्रेस तमन्ना के खिलाफ ऑनलाइन गैंबलिंग(जुए) को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। इस मामले पर मद्रास हाई कोर्ट में दोनों के खिलाफ एक याचिका भी दायर की गई है। साथ ही दोनों की गिरफ्तारी की मांग भी की गई है।

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्नई के एक वकील की ओर से यह याचिका दायर की गई है। जिसमें वकील ने आरोप लगाया है कि, युवा ऑनलाइन जुए के आदी होते जा रहे हैं।”  साथ ही उन्होने मद्रास हाई कोर्ट से अपील की है तुरंत इस खेल पर रोक लगाने के आदेश जारी करें।

PunjabKesari


वकील ने कोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा है कि युवा इसके आदी हो रहे हैं और ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट और तमन्ना जैसे स्टार्स का इस्तेमाल युवाओं के ब्रेनवॉश के लिए कर रही हैं।” आपको बता दें कि कई और सितारों की तरह विराट कोहली और तमन्ना भाटिया ऑनलाइन गेम्स को प्रमोट करते हुए एक ऐड में नज़र आए थे। 

PunjabKesari


याचिका में तमिलनाडु में हाल ही में हुए एक आत्महत्या मामले का ज़िक्र किया है। जिसमें एक युवा ने ऑनलाइन जुए के लिये उधार लिया पैसा ना लौटा पाने के चलते खुदकुशी कर ली थी। याचिकाकर्ता ने ऑनलाइन गेम की तुलना ब्लू व्हेल गेम से भी की है। जिसके कारण कई युवाओं ने अपनी जान दे दी थी, जो इस गेम के आदी थे। 
खबरें हैं कि इस केस की सुनवाई मंगलवार 4 अगस्त को हो सकती है।


Edited By

suman prajapati


Related News