कपिल शर्मा की ''बुआ'' के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज,  उपासना सिंह पर लगा कोरोना कर्फ्यू तोड़ने का आरोप

5/4/2021 8:06:29 AM

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' में काॅमेडियन कपिल शर्मा की बुआ का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस उपासना सिंह इन दिनों विवादों में हैं। उपासना सिंह के खिलाफ पंजाब के मोरिंडा में में केस दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार उपासना सिंह और उनकी टीम मोरिंडा शुगर मिल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। दअरसल, इन दिनों देश के हर कौने कौने से कोरोना वायरस के बढ़ते केस को लेकर आए दिन नए-नए आकड़े सामने आ रहे हैं।

आए दिन कई लोग इस जानलेवा वायरस से अपनी जान गवा रहे है। ऐसे में कई राज्यों में लाॅकडाउन लग गया है। इतना ही नहीं फिल्मों औऱ सीरियल्स की शूटिंग भी रोक दी गई है।

ऐसे में जैसी ही पुलिस को इस शूटिंग की जानकारी मिल गई, इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शूटिंग बंद करवा दी।  इसके बाद पुलिस ने शूटिंग की मंजूरी की मांग पर उपासन से सवाल किए, लेकिन एक्ट्रेस के पास इसका कोई जवाब नहीं था।

ऐसे में पुलिस ने उपासना पर कार्यवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस पूरी शूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया। शूटिंग के सेट्स की 
तस्वीरें भी ली। 

इससे पहले पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को पटियाला के बनूड़ में शूटिंग करते पकड़ा गया था। पुलिस ने कोरोना के नियमों के उल्लंघन के मामले में उनके साथ मौजूद करीब 100 लोगों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। इसके अलावा जिम्मी शेरगिल के खिलाफ भी कोरोना गाइलेंस तोड़ने को लेकर केस दर्ज हुआ था।

जिमी शेरगिल की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ अन्य नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं गईं। पुलिस ने जिमी शेरगिल के साथ उनके साथियों पर भी मामला दर्जकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि पुलिस ने इन सभी को जमानत पर रिहा भी कर दिया था।  


 

Content Writer

Smita Sharma