खुद मुसीबतों में घिरे लोगों को बचाने वाले ''मसीहा'': चुनावी आदेश के उल्लंघन के आरोप में सोनू सूद के खिलाफ केस दर्ज, मतदार केंद्र से जब्त हुई थी गाड़ी

2/22/2022 10:41:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. लोगों को मुसीबतों से बाहर निकालने वाले 'मसीहा' सोनू सूद इस बार खुद मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। एक्टर के खिलाफ रविवार देर रात केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ मोगा सिटी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

दरअसल, 20 फरवरी को पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान सोनू सूद को एक मतदान केंद्र पर देखे जाने के बाद पंजाब पुलिस ने उनकी कार को जब्त कर लिया था। पुलिस को इसकी सूचना मिलने के बाद एक्टर के खिलाफ थाना सिटी-1 में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज किया गया।

PunjabKesari

 

हालांकि सोनू सूद का कहना है कि उन्हें क्षेत्र में शिअद प्रत्याशी के समर्थकों के धमकाने की सूचना मिली थी, जिसकी पुष्टि के लिए वे वहां गए थे। पुलिस ने एक गाड़ी को कब्जे में लिया है। हालांकि वह जिस कार में सवार थे वह खुद सोनू सूद के नाम पर नहीं है। गाड़ी में सोनू सूद के साथ मुंबई के उनके कुछ दोस्त भी थे। जबकि 18 फरवरी की शाम से ही बाहरी लोगों को विधानसभा छोड़ने का आदेश था। थाने के रिकार्ड के अनुसार गाड़ी दत्त रोड मोगा निवासी हरविंदर सिंह उर्फ काला के नाम पर है। 

 

गौरतलब है कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर मोगा से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं। 


पुलिस अधिकारी हरप्रीत सिंह के अनुसार उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि सोनू सूद अपनी बहन मालविका के पक्ष में मुंबई के कुछ लोगों समेत प्रचार कर रहे हैं और उन पर प्रभाव बना रहे हैं। जब वह मौके पर पहुंचे तो सोनू सूद लंडेके गांव में एक मतदान केंद्र के बाहर कार में सवार थे। उधर, सोनू सूद विवादों के बाद शूट पर दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गए हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News