कंसर्ट के बाद सेल्फी के लिए सोनू निगम से धक्का-मुक्की, हाथापाई मामले में शिवसेना विधायक के बेटे पर केस दर्ज

2/21/2023 10:59:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर सोनू निगम को लेकर बीती रात धक्का-मुक्की का एक मामला सामने आया है। घटना सोनू के साथ सेल्फी लेने पर हुई। आरोप शिवसेना उद्धव गुट के विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे पर लगा है। घटना के बाद सोनू ने सोमवार रात पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

एएनआई के मुताबिक, लाइव परफॉर्मेंस के बाद जैसे ही सिंगर सोनू निगम बाहर निकल कर रहे थे। तभी सीढ़ी से उतरते वक्त ये घटना घटित हुई।

 

PunjabKesari

 

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे ने पहले तो सोनू के मैनेजर सायरा संग बदतमीजी की। बाद में जब सोनू निगम स्टेज से नीचे आ रहे थे तो उसने पहले सिंगर के बॉडीगार्ड को धक्का दिया और फिर सोनू को भी धक्का मारा। 

 


 
सोनू निगम ने कहा, 'कंसर्ट के बाद जैसे ही मैं स्टेज से नीचे आ रहा था, तो मुझे सेल्फी के लिए कहा गया। मना करने पर उसने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे। मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा। बाद में पता चला कि वो एमएलए प्रकाश फटेरपेकर का बेटा स्वप्निल फटेरपेकर है। मैंने शिकायत दर्ज कराई है, ताकि लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और हाथापाई करने के बारे में न सोचें। अगर कुछ लोहे की रॉड पड़ी होतीं तो रब्बानी की मौत हो सकती थी। उसे इस तरह से धक्का दिया गया था। आप वीडियो में देख सकते हैं कि मैं भी गिरने वाला था।'

 

वहीं, DCP राजपूत ने कहा, 'मैंने सोनू निगम से बात की है। अब तक हमें ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे यह पता लगाया जा सके कि वाकई आरोपी सेल्फी लेना चाहता था या कोई और वजह है। हम कारण का पता लगाने के लिए जांच कर रहे हैं।'

 


शिवसेना (उद्धव ठाकर गुट) नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि यह हमला नहीं है। स्थानीय विधायक का बेटा सोनू निगम के परफॉर्मेंस के बाद उनके साथ सेल्फी के लिए जा रहा था,,लेकिन सोनू के बॉडीगार्ड ने उसे नहीं पहचान पाने के कारण रोक दिया। इस पर उनके बीच मामूली हाथापाई हो गई। जिसके कारण एक या दो लोग स्टेज से गिर गए। इस बीच, विधायक की बेटी और ‌BMC की पूर्व पार्षद बीच में आईं और उन्हें रोका। इसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News