सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ केस दर्ज, पत्नी और बेटे को लेकर छिड़ा था विवाद

10/14/2020 5:07:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने बीते दिनों बेटे को जन्म दिया। अचानक बेटे को जन्म देने की खबर ने फैंस को शॉक्ड कर दिया और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस पर सपना के पति वीर साहू ने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई, लेकिन फिर भी ट्रोलर्स बाज नहीं आए और देखते ही देखते ये मामला पुलिस तक पहुंच गया। 


दरअसल, सपना चौधरी और उनके बेटे को लेकर विवादित टिप्पणी करने पर वीर साहू ने ट्रोलर्स के बाज नहीं आने पर उन्हें चुनौती दे डाली। दोनों पक्षों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी और महम चौबीसी के चबूतरे पर जमा होने की बात कही। वीर साहू अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे ही थे कि पुलिस ने धावा बोल दिया और वीर साहू ने पुलिस के देख रास्ता बदल लिया।


इस मामले के बाद वीर साहू पर आरोप लगे के उन्होंने कोरोना नियमों का उल्लंघन किया और मास्क नहीं पहन रखा था। पुलिस ने वीर साहू समेत 70 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। महम थाना प्रभारी नवीन जाखड़ ने बताया कि वीर साहू सहित करीब 70 अन्य लोगों पर धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। अब आगे की कार्रवाई जारी है।


 


बता दें सपना चौधरी बीते दिनों क्यूट बेटे को जन्म दिया था, जिससे फैंस काफी सरप्राइज थे। ये भी बता दें कि सपना ने अपनी शादी की बात अब तक फैंस से छुपाए रखी थी। दरअसल, सपना ने वीर साहू से इसी साल जनवरी में शादी रचाई थी। उस वक्त वीर के फूफा का निधन होने के चलते वो शादी को अनाउंस नहीं कर पाए थे। बताया जाता है दोनों करीब चार साल से रिलेशनशिप में थे।

suman prajapati