SSR Suicide: मुजफ्फरपुर के बाद पटना में सलमान खान और करण जौहर पर के खिलाफ दर्ज केस, लगा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

6/19/2020 9:30:41 AM

मुुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में कई तरह के मोड़ आ रहे हैं। सुशांत के आत्महत्या करने के बाद करण जौहर,सलमान खान और  कई  स्टार्स पर लोग अपनाा गुस्सा निकाल रहे हैं। बीते दिनों ही सलमान खान,करण जौहर, एकता कपूर ,संजयलीला भंसाली समेत 8 लोगों के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुजफ्फरपुर में केस दर्ज हुआ। वहीं अब मुजफ्फरपुर के बाद अब पटना में भी केस दर्ज किया गया है।

PunjabKesariसवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा  पटना के सीजेएम कोर्ट में सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ केस दायर किया। सलमान खान और करण जौहर पर बिहार निवासी और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। 

PunjabKesari

भागवत शर्मा ने बताया की सलमान खान और करण जौहर पर पटना व्यवहार न्यायालय में सीजेएम के यहांं धारा-107,109 299 और 304 केस दर्ज करवा दिया गया है। भागवत ने बताया कि सलमान खान एवं करण जौहर, एकता कपूर, साजिद नाडीयावाला सहित कई फिल्मकारों ने सुशांत सिंह राजपूत को साजिशन कई फिल्मों से बाहर निकलवाया। इसलिए बिहार में करण जौहर व सलमान खान की फिल्मों पर आजीवन प्रतिबंध रहेगा। भागवत शर्मा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर फिल्मसिटी का निर्माण किए जाने की अपील की।

PunjabKesari
इतना ही नहीं सवर्ण  सेना ने ये भी ऐलान किया है कि वो बिहार में सलमान खान और करण जौहर की किसी भी फिल्म को रिलीज नहीं होने देगी। वहीं अगर इस मामले में किसी और स्टार का नाम सामने आता है तो उनके भी फिल्मों का बहिष्कार किया जाएगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News