रेप पीड़िता की पहचान उजागर कर कानूनी पचड़े में फंसे सलमान-अक्षय समेत ये स्टार्स, शिकायकर्ता ने की गिरफ्तारी की मांग

9/7/2021 11:23:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स 2 साल पुराने मामले के चलते कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान, रकुलप्रीत सिंह सहित 38 इंडियन सेलिब्रेटीज के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। दरअशल, साल 2019 में हैदराबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था जिसमें 4 लोगों ने एक लड़की का रेप करने के बाद उसे जिंदा जला दिया था। इस घटना ने सभी लोगों को झकझोर दिया था और सोशल मीडिया पर लोगों ने इस मामले को लेकर आवाज उठाई थी।

PunjabKesari

आम लोगों की तरह स्टार्स ने भी भी घटना पर दुख और नाराजगी जताई थी। इसी दौरान कुछ सिलेब्रिटीज ने पीड़ित लड़की की पहचान उजागर कर दी थी जिसके बाद अब उनके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया।अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान, रकुलप्रीत सिंह,फरहान अख्तर, महाराजा रवि तेजा,अल्लू सिरीश, चार्मी कौर
सहित कई स्टार्स पर रेप पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया पर उजागर करने का मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

इन स्टार्स में बॉलिवुड के अलावा साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हैं। कानून के मुताबिक किसी भी रेप पीड़िता का नाम, तस्वीर या असल पहचान कहीं भी उजागर करना कानूनन अपराध है।

PunjabKesari

यह केस दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने दर्ज किया है। उन्होंने सब्जी मंडी पुलिस थाने में इंडियन पीनल कोड की धारा 228A के तहत मामला दर्ज कर तीस हजारी कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा- दूसरों के लिए उदाहरण बनने के बजाए इंडियन स्टार्स नियमों को तोड़ते हुए पीड़िता की पहचान उजागर कर रहे हैं। वकील ने अपनी याचिका में इन सभी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News