सीताहरण और राम के साथ युद्ध को जायज ठहराकर बुरे फंसे सैफ अली खान, दिल्ली के बाद अब यूपी में केस दर्ज

12/16/2020 10:44:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सैफ अली खान फिल्म आदिपुरुष में अपने किरदार को लेकर विवादित बयान देने के बाद से लगातार लोगों के निशाने में बने हुए हैं। हालांकि, सैफ अपनी विवादित टिप्पणी के लिए माफी भी मांग चुके हैं, इसके बावजूद भी उनकी मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रहीं। अब हाल ही में यूपी के एक वकील ने सैफ और फिल्म निर्देशक ओम राउत के खिलाफ याचिका दायर की है और उन पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari


जौनपुर के अडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की अदालत में यह मामला 156  (3) पर दर्ज किया गया है। इस मामले की सुनवाई 23 दिसंबर को की जाएगी। सिविल कोर्ट के अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने अपनी याचिका में कहा है कि वह सनातन धर्म के अनुयायी हैं और सैफ अली खान की टिप्पणियों से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। भगवान राम को अच्छाई का प्रतीक माना जाता रहा है, जबकि रावण को बुराई का।

 

PunjabKesari


बता दें सैफ अली खान ने आदिपुरुष मूवी में रावण का रोल प्ले करने को लेकर कहा था , 'रावण का रोल प्ले करना मेरे लिए दिलचस्प होगा। लेकिन इसमें रावण को हमने मानवीय दृष्टिकोण के साथ पेश करने का प्रयास किया है। इसके अलावा सीता के अपहरण और राम के साथ युद्ध सही दिखाने का प्रयास किया जाएगा, क्योंकि लक्ष्मण ने रावण की बहन शूपर्णखा की नाक की काटी थी।'  इस पर लोग भड़क गए थे और उनका कहना था कि आखिर रावण द्वारा सीता के अपहरण को जस्टीफाई कैसे किया जा सकता है। इसके बाद लोगों ने सैफ को फिल्म से बाहर करने की मांग की थी। वहीं दिल्ली में सैफ के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। 

 

PunjabKesari


विवाद बढ़ता देख सैफ ने अपनी टिप्पणियों पर माफी भी मांगी थी और कहा था कि इंटरव्यू के दौरान मेरी कुछ टिप्पणियों के चलते विवाद पैदा हुआ है और लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। ऐसा मेरा इरादा नहीं था और न ही मैं ऐसा कुछ कहना चाहता था। मैं ऐसे सभी लोगों से गंभीरतापूर्वक माफी मांगता हूं और अपने बयान को वापस लेता हूं।'

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News