सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा के खिलाफ केस दर्ज, 24 जून को होगी मामले की सुनवाई

6/21/2020 2:06:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के बाद पुलिस ने अब तक 15 लोगों के बयान दर्ज किए हैं और अभी भी मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बीते गुरूवार को सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती से पुलिस ने पूरे 11 घंटे पूछताछ की। इस दौरान रेहा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। अब हाल ही में एक्ट्रेस के खिलाफ सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में याचिका दर्ज की गई है।

PunjabKesari
  
बता दें बीते शनिवार को सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में सदर थाने के पताही निवासी कुंदन कुमार ने सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज किया है। इस मामले की सुनवाई 24 जून को होगी। कुंदन का आरोप है कि रेहा ने सुशांत को अपने प्रेमजाल में फंसाया था और सुशांत उन पर विश्वास करने लग गए थे।

PunjabKesari

इसके बाद रेहा उनका आर्थिक और मानसिक शोषण करने लगी। सुशांत की वजह से ही वो लाइमलाइट में आई। उद्देशय पूरा होने के बाद वो साइड होने लगीं और उसने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था। उसी के व्यवहार के चलते सुशांत ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली। 

PunjabKesari


रेहा ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके मुताबिक दोनो जल्द ही नया घर लेने वाले थे और इस साल के अंत में शादी करने का भी प्लान था। उन्होंने आगे बताया था कि उन्हें पहले से ही सुशांत के डिप्रेशन में रहने के संकेत मिलने लग गए थे। सुशांत ने उसे नजरअंदाज करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ बढ़ने लगी। रिया के अनुसार, वह खुद सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया। रिया के मुताबिक सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे। सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने अावास में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News