कानूनी पचड़े में फंसे राम गोपाल वर्मा, ऑनर किलिंग के मामले में बनाने जा रहे थे फिल्म, केस दर्ज

7/5/2020 9:24:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा अक्सर किसी न किसी बात को लेकर मुसीबत में घिर ही जाते हैं। इस बार राम गोपाल अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की कहानी प्रणय नाम के शख्स पर आधारित है, लेकिन प्रणय के परिवार वालों ने फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। अदालत के निर्देश के अनुसार फिल्म निर्देशक रामगोपाल खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। 
क्या है मामला
दरअसल, राम गोपाल वर्मा ऑनर किलिंग के एक मामले पर फिल्म बना रहे हैं। ये फिल्म साल 2018 की घटना पर आधारित है, जब एक परिवार पर गुस्से में अपने बेटे की हत्या का मामला दर्ज किया गया। इस दो साल पुराने ऑनर किलिंग के मामले पर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म बनाने की ठानी है। मगर प्रणय के पिता बालास्वामी इस पर नाराजगी जताी है और इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।


पुलिस के अनुसार, प्रणय के पिता बालास्वामी का कहना है कि इस मुद्दे पर फिल्म बनाना सही नहीं है क्योंकि यह विषय अदालत में लंबित है।


पुलिस ने बताया कि प्रणय के पिता ने यह दलील भी दी कि उनकी सहमति के बगैर उनकी तस्वीरें इस्तेमाल की जा रही हैं। इस मामले में वर्मा के अलावा प्रस्तावित फिल्म के निर्माता का भी नाम है।
बता दें वर्मा ने इस मुद्दे पर फिल्म बनाने की कथित रूप से घोषणा की है।

Edited By

suman prajapati