अजय देवगन की फिल्म ''मेडे'' के 12 क्रू मेंबर्स के खिलाफ केस दर्ज, कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का लगा आरोप

4/3/2021 3:41:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर अजय देवगन की फिल्म मेडे के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े 12 स्टाफ मेंबर्स के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। इन पर कोविड-19 गाइडलाइन्स उल्लंघन करने का आरोप लगा है। फिल्म के क्रू मेंबर वसई के सनसिटी इलाके में फिल्म 'मेडे' के सेट का निर्माण कर रहे थे। जहां ज्यााद भीड़ होने और कोरोना नियमों को तोडने के आरोप में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। 

PunjabKesari


मानिकपुर पुलिस स्टेशन में एक्टर के स्टाफ से जुड़े जिन लोगों पर केस दर्ज हुआ है, उनमें गार्डेनिया स्टूडियो के लोकेशन मैनेजर दानिश जैसवाल (35) भी शामिल है। मानिकपुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर भाऊसाहेब अहिरे ने बताया कि उन्होंने गश्त के दौरान कई लोगों ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई और उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़ते हुए पकड़ा।

PunjabKesari

 

अहिरे ने बताया कि सनसिटी ग्राउंड पर बनने वाले सेट के पास 15 से ज्यादा लोग मौजूद थे। इनमें से एक-दो को छोड़ किसी ने मास्क नहीं पहना था। जिन्होंने मास्क पहना भी था, वह उनकी ठुड्डी से नीचे खिसक गया था। नियम तोड़ते देख हमने लोकेशन मैनेजर जैसवाल को बुलाया। उन्होंने बताया कि उनके पास तहसीलदार के यहां से शूटिंग की परमिशन ली है। उन्होंने बताया कि अजय देवगन यहां शूटिंग के लिए आ रहे हैं।

PunjabKesari


इन सबके बाद पुलिस ने IPC की धारा 188 (सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का उल्लंघन करना) और 269 (जीवन के लिए खतरनाक किसी भी बीमारी के संक्रमण फैलाने का आरोप) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और क्रू मेंबर्स को सेट हटाने के लिए भी कहा गया है।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनसिटी ग्राउंड में जो सेट तैयार हो रहा था, उसमें एक प्लेन क्रेश का सीन शूट होना था। फिल्म क्रू का दावा है कि उनके उन्होंने वसई तहसीलदार से अनुमति ली है। फिल्म के प्रवक्ता ने कहा है, 'हमें फिलहाल किसी के खिलाफ केस दर्ज होने की जानकारी नहीं मिली है। हमारी शूटिंग तय समय पर होगी।'


बता दें, फिल्म मेडे' में अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अजय के अलावा इसमें एक्टर अमिताभ बच्चन,  रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धार भी अहम रोल में हैं। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।


 


Content Writer

suman prajapati


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static