कार्टून नेटवर्क पर 22 मई से प्रसारित होगा DRAGON BALL SUPER

5/12/2022 1:06:00 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। CARTOON NETWORK ने पहली बार हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओँ में ' ‘Dragon Ball Super’   प्रसारित करने की घोषणा की है । चैनल जापानी एनीमेशन के यूनिक स्टाइल को सेलिब्रेट करते हुए  , गोकू और उसके दोस्तों के एक्शन से भरपूर  एपिसोड  22 मई को सुबह 9 बजे से पूरे दिन ‘Dragon Ball Super Sunday’ स्टंट के साथ बैक-टू-बैक एपिसोड ला रहा है। इसके बाद  हर वीकडे यह  सुबह 10.30 बजे और शाम 7:30 बजे और वीकेंड  में शाम 5.30 बजे प्रसारित होगा।


ब्लॉकबस्टर क्लासिक एनीमे के फॉलो-अप के रूप में फैन एक स्पेशल ट्रीटमेंट के लिए त्यार रहे , ‘Dragon Ball Super’ में एविल  माजिन बुउ को परास्त करने के बाद गोकू और उसके दोस्तों के शांत जीवन की कहानी बताई जाएगी। हालांकि, वे तब बाधित होते हैं जब विनाश के देवता बीरस,  गोकू को चुनौती देते हैं, जिसे  सम्मानित सुपर सैयां गॉड  बनने के लिए अपने दोस्तों की सहायता की आवश्यकता होगी । ‘Dragon Ball Super’ अकल्पनीय और रोमांच से भरी कहानियों के माध्यम से फैंस को इस स्टोरी लाइन के साथ फिर से जोड़ता है जो 12 ब्रह्मांडों और देवताओं का अनावरण करते हैं। लोकप्रिय वॉयसओवर कलाकारों ने हिंदी में   शो के मुख्य पात्रों को वौइस् प्रदान की है। Goku के लिए अंकुर जावेरी, Chichi के लिए नेशमा चेंबूरकर, Bulma के लिए राजश्री शर्मा, Krillin के लिए मयूर व्यास, Beerus के लिए राजेश कावा और Vegeta के लिए प्रसाद बर्वे।


शो के लॉन्च के बारे में, साउथ एशिया नेटवर्क हेड, Cartoon Network और POGO, अभिषेक दत्ता, कहते है -, “CARTOON NETWORK हमेशा से ही अपने फैंस की माँग और उम्मीद पर टिका रहा है। एनीमे शैली - और विशेष रूप से, ‘Dragon Ball’ फ़्रैंचाइज़ी -विशलिस्ट में हमेशा सबसे ऊपर होती है, और हम इन सीरीज को भारतीय भाषाओँ  में प्रस्तुत करके वास्तव में बहुत अधिक प्रसन्न  हैं।“


उन्होंने आगे कहा, "हमें यकीन है कि यह अद्भुत टाइटल हमारे टॉप-रेटेड 'Redraw Your Summer’ कंटेंट लाइन-अप का एक अच्छा भाग होगा और बच्चों और परिवारों द्वारा इसका आनंद लिया जाएगा।" ‘Dragon Ball Super' का लॉन्च चैनल के  री -एनर्जीसइसड  ब्रांड प्रॉमिस और टैगलाइन - 'Redraw Your World’ का एक हिस्सा है, जिसके माध्यम से इसका उद्देश्य प्री-स्कूलर्स सहित बच्चों और परिवारों के संपूर्ण स्पेक्ट्रम को पूरा करना है। इसके तहत Cartoon Network वर्ष भर में 200 घंटे से अधिक विभिन्न प्रकार का कंटेंट  लाएगा।


एनीमे को सेलिब्रेट करने के लिए, CARTOON NETWORK ने अपने प्रशंसकों के लिए विभिन्न डिजिटल  एक्टिविटीज की योजना बनाई है इसमें फैन-आर्ट कॉन्टेस्ट , ‘Dragon Ball Super Sunday Stunt’ के लिए वॉच एंड विन कॉम्पिटिशन ,   ‘Dragon Ball Super’,    के लोकप्रिय हुक स्टेप पर बेस्ड  डांस चैलेंज और इन्फ्लुएंसर्स  के साथ कोलैबोरेशन शामिल हैं। Redraw Your World   के साथ बने रहे, ’ Perfetti Van Melle India के Center Fruit द्वारा प्रस्तुत, पावर्ड बये Complan और  एसोसिएट स्पॉन्सरParle Magix, Rasna और All Out के साथ, 2022 के दौरान विभिन्न डिजिटल और ऑन-ग्राउंड एक्टिविटीज  के एक्सइटिंग  कंटेंट  के साथ दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News