पति संग कार्डी बी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बेटी का बर्थडे, पिंक गाउन में यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

7/15/2021 4:26:38 PM

मुंबई. हॉलीवुड रैपर कार्डी बी इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। इस दौरान रैपर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। हाल ही में कार्डी बी ने पति के साथ मिलकर बेटी कुल्चर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें रैपर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में कार्डी पिंक गाउन में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई बन से रैपर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में कार्डी बेहद हॉट लग रही है। कार्डी की बेटी ने भी मां के साथ मैचिंग ड्रेस पहनी हुई है। कार्डी ने बेटी को जन्मदिन पर काफी मंहगा नेकलेस गिफ्ट किया।

वहीं कार्डी बी के पति व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट में दिखाई दे रहे हैं। ब्लू जैकेट से ऑफसेट ने अपने लुक को टीम-अप किया हुआ है।

तीनों एक-साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। पूरे परिवार में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें कार्डी बी और ऑफसेट ने साल 2017 में शादी की थी। दोनों की शादी में काफी उतार-चढ़ाव आए। कार्डी ने कुछ महीने पहले तलाक की अर्जी दी थी। वहीं तलाक की खबरों के बीच कार्डी की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ गई।

इससे पता चल रहा है कि कार्डी और ऑफसेट के बीच अब सबकुछ ठीक है। कार्डी अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। वहीं ऑफसेट का ये पांचवा बच्चा होगा।

Content Writer

Parminder Kaur