कार्डी बी के घर गूंजी बेटे की किलकारी, हाॅस्पिटल से शेयर की न्यूबाॅर्न बेबी की पहली तस्वीर

9/7/2021 2:03:35 PM

लंदन: फेमस रैपर कार्डी बी के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। कार्डी बी और उनके पति ऑफसेट ने 4 सितंबर को पेरेंट्स बने हैं। कार्डी बी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। कार्डी बी ने इस बात की जानकारी खुद कार्डी बी ने इंस्टा पोस्ट शेयर कर दी।

PunjabKesari

तस्वीर में  कार्डी बी पति ऑफसेट के साथ हाॅस्पिटल बेट पर नजर आ रही हैं। इस दौरान कार्डी बी ने अपने हाथों में न्यूबाॅर्न बेबी को थाम रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

कपल बेहद ही प्यार से बेटे को निहार रहा है। इसके साथ उन्होंने लिखा-9/4/21। 

 

वहीं ऑफसेट ने भी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में कार्डी जहां हाॅस्पिटल बेड पर लेटी दिख रही हैं। वहीं ऑफसेट उनसे दूर दूसरी बेड पर हैं। तस्वीर में ऑफसेट न्यूबाॅर्न बेबी को सीने से लगाए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OFFSET (@offsetyrn)

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- चैप्टर 5।जानकारी के लिए बता दें कि कार्डी जहां दूसरी बार मां बनी हैं।  कार्डी और ऑफसेट पहले से एक बेटी Kulture Kiari है। वहीं ऑफसेट का ये पांचवा बच्चा है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

कार्डी बी और ऑफसेट ने साल 2017 में शादी की थी। हालांकि उनके शादी में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिला। यहां तक कि कार्डी ने कुछ महीने पहले तलाक की अर्जी दी थी।लेकिन अब कपल के घर बेटे की किलकारी गूंजी है। इससे पता चल रहा है कि कार्डी और ऑफसेट के बीच अब सबकुछ ठीक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News