हिना खान ने फ्रेंच रिवेरा में दिखाया Bossy Look, डीपनेक ब्लेजर में साफ दिखे हसीना के क्लीवेज

5/23/2022 12:15:04 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जादू चलाकर लोगों को क्लीन बोल्ड कर ही दिया। उनका एक-एक लुक बी टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस पर भारी पड़ा। अब तक उनके जितने भी लुक्स सामने आए हैं सभी की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा और तारीफ हुई।

PunjabKesari

वहीं अब हिना खान ने अपना एक और लुक  शेयर किया जो फैंस के दिलों पर वार कर रहा है। हिना ने फ्रेंच रिवेरा की सड़कों पर ब्लैक पैंट में दमदार फोटोशूट करवाया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो हिना ने डीपनेक ब्लेजर पहना था जिसमें उनके क्लीवेज साफ दिख रहे थे। इस कोट के नीचे उन्होंने कोई शर्ट कैरी नहीं की थी। हिना के इस ब्लेज़र में कॉलर के पास ब्लैक एंड व्हाइट पैटर्न डिज़ाइन है। वहीं ब्लेजर के साथ हिना ने मैचिंग पैंट कैरी की थी।

PunjabKesari

हिना अपने इस लुक को स्टड्स वाले ईयररिंग्स, एक बन और मिनिमल मेकअप के साथ कम्प्लीट किया। हिना बाॅसी अंदाज में सड़कों पर पोज दे रही हैं। फैंस हिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि हिना इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी इंडो-इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' के पोस्टर लॉन्च के लिए आई हैं। कंट्री ऑफ ब्लाइंड के जरिए हिना खान इंडो-हॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं।

PunjabKesari

बीते दिन इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म में हिना खान एक अंधी लड़की का किरदार निभा रही हैं।

PunjabKesari

'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में वह तीर कमान चलाती भी नजर आएंगी। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि एक अंधी लड़की कैसे तीर चलाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News