Cannes 2022: शिमरी गाउन में ऐश्वर्या का स्टनिंग लुक, रेड कार्पेट पर चला ''बच्चन बहू'' का जादू

5/20/2022 9:10:33 AM

मुंबई: कान्स 2022 की शुरुआत 17 मई को शानदार तरीके से हुई थी। इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल भारत के लिए बेहद खास रहा। एक तरफ जहां कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत कंट्री ऑफ ऑनर है हालांकि ये रिवाज इस साल से ही शुरू हुआ है और पहला मौका भारत को मिला है। वहीं दसूरी तरफ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल जूरी ड्यूटी पर हैं। बुधवार को शुरू हुए इस इवेंट में अब तक ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला जैसे स्टार्स अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुके हैं।

PunjabKesari

तीसरे दिन भी कान्स के रेड कार्पेट पर बी-टाउन की हसीना का दबदबा देखने को मिला। खूबसूरती का दूसरा पर्याय बन चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत की शान बढ़ा दी। कान्स के तीसरे दिन ऐश्वर्या जब रेड कार्पेट पर उतरीं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। तीसरे दिन ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या गौरव गुप्ता के स्कल्प्टेड गाउन में रेड कारपेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं।

PunjabKesari

पिंक कलर के ड्रामेटिक गाउन में बच्चन बहू बेहद स्टनिंग दिखीं। उन्होंने इस गाउन के साथ ड्रामेटिक आई मेकअप करके ग्लैमर का लेवल थोड़ा ज्यादा बढ़ा दिया। यही वजह है क जैसे ही उन्होंने रेड कारपेट पर अपने कदम रखे तो हर कोई बस उन्हें देखता रह गया।

PunjabKesari

इस गाउन के साथ ऐश्वर्या ने मिनिमल ज्वैलरी कैरी की हुई। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिये ऐश्वर्या ने बालों को हल्का सा कर्ल करते हुए साइड से शोल्डर पर रखा हुआ था। ऐश्वर्या की मुस्कान और आंखों ने हर किसी पर जादू चलाया।

PunjabKesari
इससे पहले ऐश्वर्या ने कान्स में ऐश्वर्या ने Valentino का पिंक आउटफिट कैरी किया था जिसकी कीमत लगभग 4 लाख थी। लोगों कोऐश्वर्या का ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया था। ट्रोल करने वालों का कहना था कि ऐश्वर्या के चेहरे पर सूजन दिख रही है। अब ये मेकअप की वजह से था या बात कुछ और थी ये तो बस ऐश्वर्या ही जानती हैं। अब उनके लिये ऐश्वर्या का न्यू लुक थोड़ा राहत भरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News