सोनू सूद से मिलते ही पैरों में गिर कर फूट-फूटकर रोने लगा कैंसर पीड़ित, चुप करवाते हुए एक्टर ने तोहफे में दिया फोन

6/15/2021 5:59:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद कोरोना काल और लॉकडाउन के दौर में जरूरतमंदों की मदद कर खूब चर्चा में आए हैं। हालांकि, उनकी मदद का सिलसिला अभी भी जारी है। उनकी नेकी के चलते उनकी फैन फॉलोविंग में भी काफी इजाफा हुआ है। हाल ही में उनके घर पर एक कैंसर पीड़ित शख्स उनके घर आया, जो सोनू सूद को देखकर उनके पैर छुने लगा और उनके देख फूट-फूटकर रोने लगा।


सोनू सूद ने इसका वीडियो अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और भावुक पोस्ट भी लिखा है। वीडियो में अभिषेक नाम का शख्स सोनू सूद से मिलते ही उन्हें देखकर रोने लगता है और उनके पैर छूता है। सोनू उस शख्स को ऐसा करने से रोकते हैं और उसे चुप कराने की भी कोशिश करते हैं। शख्स को चुप करने के बाद सोनू तोहफे में उसको फोन भी देते हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा- 'पूरे देश मे जिस तरह लोग मुश्किलों से जूझ रहे हैं वह दिल तोड़ने वाला है, हालांकि अब कोविड 19 के केस कम हो रहे हैं लेकिन कुछ परिवारों की स्थिति अभी भी वैसी ही है। मिलिए अभिषेक से जिसने अपनी सुनने की क्षमता खो दी और वह अभी भी इलाज करवा रहा है।'

 

 

सोनू सूद ने आगे लिखा, 'उसके इतने प्यार से अभिभूत हूं और उसके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। लोगों से अपील है कि वह आगे आएं, हम मिलकर लोगों की मदद करें जिससे वह इन परेशानियों से उबर सकें।' 
सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इसके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static