PS 1 को लेकर कनाडा के थिएटर मालिकों को धमकी- ''अगर पोन्नियन सेल्वन रिलीज हुई तो तुम्हारी स्क्रीन के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे''

9/29/2022 12:59:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन-1' रिलीज से पहले काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म 30 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन इससे पहले ही फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। खासकर कनाडा में इस फिल्म को लेकर मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। दरअसल कनाडा में कुछ गुटों के बीच तमिल फिल्मों को लेकर नफरत का माहौल पैदा हो गया है। इस वजह से कनाडा के थिएटर मालिकों को धमकियां दी जा रही हैं कि अगर उन्होंने अपने यहां PS-1 रिलीज की तो वो सिनेमाघरों में तबाही मचा देंगे।


हाल ही में कनाडा में 'पोन्नियन सेल्वन-1' के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर केडब्यू टॉकीज ने ट्विटर पर एक मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया और बताया कि थिएटर के मालिकों को धमकी भरे मेल आ रहे हैं। स्क्रीनशॉट के साथ KW Talkies ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे हेमिल्टन, किचनर और लंदन से अपडेट मिला है। सभी थिएटर मालिकों को धमकी दी गई है कि अगर उन्होंने अपने यहां पीएस-1 तमिल या केडब्लू टॉकीज की किसी भी फिल्म की स्क्रीनिंग की तो वो थिएटरों पर हमला कर देंगे।

 

वहीं स्क्रीनशॉट में लिखा गया है, 'सभी थिएटर के मालिकों और कर्मचारियों को चेतावनी। अगर तुम केडब्लू टॉकीज की PS 1 या चुप फिल्म रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हो, तो तुम्हारी स्क्रीन के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। तुम्हारे कुछ कर्मचारियों की हालत ऐसी हो जाएगी कि वो अस्पताल में मिलेंगे। हम सिर्फ भारतीय फिल्मों को ही टारगेट नहीं करेंगे बल्कि इंग्लिश की बाकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ भी ऐसा ही करेंगे। हम ऐसा तब तक करते रहेंगे जब तक तुम केडब्लू वालों की फिल्में दिखाना बंद नहीं कर देते। क्रिसमस ज्यादा दूर नहीं है। हम इंग्लिश और हिंदी की सभी हिट फिल्मों को टारगेट करेंगे। लोकल मूवी थिएटर लैंडमार्क से कुछ सीखो, उन्होंने खुद को बचाने के लिए ये फिल्में दिखाना बंद कर दी हैं। यह तुम्हारे लिए आखिरी चेतावनी होगी।'

बता दें, 'पोन्नियन सेल्वन 1' 30 सितंबर को कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज हो रही है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के विक्रम कार्ति, जयम रवि और तृष्णा कष्णनन समेत कई अन्य स्टार्स हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News